होम / Bigg Boss 17: लाखों का सामान लेकर बिग बॉस के घर में ओरी ने ली एंट्री, अपने काम की बताई सच्चाई

Bigg Boss 17: लाखों का सामान लेकर बिग बॉस के घर में ओरी ने ली एंट्री, अपने काम की बताई सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : November 25, 2023, 7:08 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 17 ड्रामा और ट्विस्ट से भरा हुआ है। शो के सभी नए एपिसोड के साथ एक अलग ही धमाका होता है। वहीं बता दें कि हाल ही में शो के अदंर नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। ऐसे में वीकेंड का वार में ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी ने बतौर कंटेस्टेंट शो में एंट्री लें ली है। जिसके बाद से ही बिग बॉस के अदंर एक अलग सी ही रोनक देखने को मिल रही है।

ओरी ने ली बिग ब़स में वाइल्डकार्ड एंट्री

कलर्स चैनल पर आने वाली शो बिग बॉस की एपडेट देते हुए कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया प्रोमो रिलीज किया था। जिसमें सलमान खान ओरी के शो में एंट्री करवा रहे थे। ऐसे में जब ओरी स्टेज पर आए तो उनके पास काफी सारा सामना था। जिसके बाद सलमान खान ओरी का स्वागत करते हुए कहते हैं कि “हम इस शो में सम्मान के साथ भेजते हैं लेकिन आपको हम भेजेंगे इतने सारे सामान के साथ” वहीं इस बात के खत्म होने के बाद सलमान कहते है की पूरी दुनिया जानना चाहती है कि आप क्या काम करते है?

लग्जरी लाइफ सुनकर सलमान को भी आई शर्म

वहीं सलमान के सवाल के बाद ओरी कहते हैं, “पूरी दुनिया ये जानना चाहती है कि मैं क्या काम करता हूं, आपको बता दूं कि मैं बहुत काम करता हूं। मैं सुबह सूरज के साथ उठता हूं और रात को चांद के साथ सोता हूं” वहीं ओरी का जवाब सुनने के बाद सलमान भी खूब हसंते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जिसके बाद सलमान अगला सवाल पूंछते है की लोग ये भी जानना चाहते है क्या आपको पार्टी में जाने के पैसे मिलते हैं। इस सवाल को सुनने के बाद ओरी कहते है, पैसे नहीं मिलते है बल्कि मेरे मैनेजर को बोलकर लोग मुझे बुलाते है। मैनेजर का नाम सुनने के बाद सलमान हैरान हो जाते है। जिसपर ओरी बताते है कि मेरे पास 5 मैनेजर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

लाखों का सम्मान लेकर घर में आए ओरी

जैसे की उनके सोशल मीडिया को देखकर पता चलता है कि ओरी बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। ऐसे में शो में भी उनको काफी सारा सामान लें जाते हुए देखा गया। वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में ओरी ने बताया कि उनके पास 9 लाख 80 हज़ार की घड़ी से लेकर डेढ़ लाख के जूते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: पाकिस्तानी व्यक्ति पर पालतू चीता ने किया हमला, यूजर्स ने कहा- आप इसके लायक हैं- Indianews
Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर किया खुलासा, कही यह दिल छू लेनी वाली बात-Indianews
Cryptosporidium parasite: क्या है क्रिप्टोस्पोरिडियम पैरासाइट? जिसके प्रकोप के चपेट में आया ब्रिटेन शहर- Indianews
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर किया चेंज, केजरीवाल की फोटो हटाई- Indianews
POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews
व्हाइट फ्लोई गाउन में Kiara Advani ने Cannes 2024 से अपना पहला लुक किया जारी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ -Indianews
Adani Group: बचपन में मां की हुई मौत, पैर से दिव्यांग, लवली की मदद के लिए आगे आये अडानी, इलाज की उठाई जिम्मेदारी- Indianews
ADVERTISEMENT