होम / Bigg Boss 17: सना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर की बात, किए चौंकाने वाले खुलासे

Bigg Boss 17: सना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर की बात, किए चौंकाने वाले खुलासे

Babli • LAST UPDATED : December 10, 2023, 1:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 17:  सना ने विक्की के साथ अपने रिश्ते पर की बात, किए चौंकाने वाले खुलासे

Bigg Boss 17

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17, 15 अक्टूबर, 2023 को प्रीमियर होने के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ है। यह शो दर्शकों को विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के झगड़े से लेकर ईशा मालवीय के रिश्ते तक खूब मसाला दे रहा है। इसके अलावा विक्की को इंटरनेट पर ‘रेड फ्लैग’ का टैग भी दिया गया है। इससे पहले अंकिता के पति और सना रईस खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था और इसने घर में तूफान ला दिया था। हालाँकि, अब, जैसे ही सना बिग बॉस 17 से बाहर हो गईं, उन्होंने विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

घर से बेघर होते ही सना ने विक्की के साथ रिश्ते पर की बात

सना रईस खान हाल ही में बिग बॉस 17 से बाहर हो गईं और घर से निकलने के बाद पहले इंटरव्यू में उन्होंने घर के अंदर के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। उनसे विक्की जैन के साथ हाथापाई की घटना के बारे में भी पूछा गया। सना ने विक्की के लिए कोई भी भावना होने से इनकार किया और कहा कि वह सिर्फ एक अच्छा दोस्त था। यह बताते हुए कि विक्की ने हमेशा उनका समर्थन किया, सना ने कहा:

“नहीं नहीं, भावनाएं बिल्कुल भी कुछ नहीं थीं। वह एक बहुत अच्छा दोस्त है। उन्होने हमेंशा मुझे सपोर्ट भी किया है। पर आखिर में कहीं न कहीं हमारे बीच गलतफहमियां हो गई थीं। लेकिन उन्होंने फिर से मुझे सपोर्ट किया है।” , फिर से कोशिश की बात करने की। मैं मानूंगी कि अगर लड़के में मेरा जो सबसे ज्यादा बॉन्डिंग किसी से हुआ तो वो विक्की से ही हुई हैं।’

इसके अलावा, सना ने कहा कि विक्की ने हमेशा उन्हें अपनी प्राथमिकता लिस्ट में सबसे ऊपर रखा। सना ने कहा “विक्की ने अपने कुछ पुराने दोस्तों के ऊपर मुझे रखा, जो मैंने नॉमिनेशन में देखा। उनके बाहर के रिश्तों से भी ऊपर रखा मुझे। मेरी गलतफहमी कभी भी उसे उसकी बदतमीजी से लेके होती थी।”

सना ने विक्की के साथ हाथ पकड़ने वाली क्लिप पर किया रिएक्ट

इसी बातचीत में सना ने कहा: “जहाँ तक मुझे याद है, वह मुझसे कह रहे थे कि आपको उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताना चाहिए जिसके साथ आप जुड़ सकते हैं, कुछ इस तरह कि तुम उसके साथ ज्यादा रहो तो तुम खुश रहोगी लेकिन मैंने उनको बोला था कि मैं जिसके साथ जुड़ती हूँ वो किसी और के साथ कनेक्ट करे पूरा दिन तो वो बोल रहे कि तुम्हें मेरे साथ ज्यादा समय बैठना चाहिए फिर हमारे बीच बातें हो रही थी फिर कुछ ऐसा हुआ था हाथ का इशारा मुझे याद है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT