होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस में हुई इस हसीना की एंट्री, शुरू होगी मुनव्वर की मुश्किलें

Bigg Boss 17: बिग बॉस में हुई इस हसीना की एंट्री, शुरू होगी मुनव्वर की मुश्किलें

Simran Singh • LAST UPDATED : December 16, 2023, 1:14 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस का रियलिटी शो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। वही घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा भी आए दिन नजर आ रहा है।

शो के नए एपिसोड में आपने देखा होगा कि मुनव्वर अब घर का कैप्टन बन चुका है और कप्तान बनने के बाद उन्होंने अंकिता की सारी सर्विसेज को बंद भी कर दिया है। ऐसे में अब शो एक बार फिर सुर्खियो का हिस्सा बना है क्योंकि इसमें नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के आने की बात की जा रही है।

यह चेहरा वाइल्ड कार्ड एंट्री में आएगा नजर

बता दे कि बिग बॉस 17 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर मॉडल और एक्ट्रेस आयशा खान को लाने की बात की जा रही है। हाल ही में रिलीज प्रोमो में आयशा ने शो के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स यानी कि मुनव्वर फारूकी के बारे में दावा किया की शो में वह जैसे दिखते है वैसे नहीं है।

प्रोमो के अंदर आयशा कहती है, “आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। शो में एक कंटेस्टेंट है मुनव्वर फारूकी मेरा उसके साथ एक इतिहास है। मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि आप सब यह जान ले कि वह जो दिख रहा है। वैसा वह बिल्कुल नहीं है। मुझे नहीं पता शो में वह कह रहा है कि वह कमिटेड है लेकिन शो में एंट्री करने से पहले उन्होंने मुझे कहा था कि “मैं तुमसे प्यार करता हूं”, “मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं” हर लड़की से कनेक्ट करने का उनका यही तरीका है। मैं उनसे माफी चाहती हूं। यही वजह है कि मैं शो में जा रही हूं” Bigg Boss 17

पहले भी मुनव्वर पर लगा चुकी है आरोप

इसके साथ ही बता दे कि आयशा खान ने पहले भी मुनव्वर पर आरोप लगाए थे। उनका दावा था कि वह डबल डेटिंग कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि “मुनव्वर उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के बहाने कांटेक्ट करते हैं लेकिन वह म्यूजिक वीडियो कभी नहीं हुआ, पर इस बहाने में उससे बात करने लगते हैं और कहते हैं कि वह उसे पसंद करते हैं। दो बार मिले और दूसरी बार में मुनव्वर ने उन्हें आई लव यू कहा था”

नाजिला से मुनव्वर का हो चुका है ब्रेकअप

आयशा ने ये दावा किया कि मुनव्वर का उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला से रिश्ता टूट चुका है। इस बात को आयशा ने अपने शब्दों में कहा, “पहला सवाल तो जो मैंने इस आदमी से पूछा वह यह था कि हम जो भी कर रहे हैं उसे शुरू करने तो क्या आपकी निजी जिंदगी में कोई इससे प्रभावित होगा। इस पर उन्होने नहीं कहा था।” अपने दावे को आगे बढ़ते हुए उन्होंने डबल डेटिंग का भी आरोप लगाया और कहा, “मैंने उसके अकाउंट पर उसकी और उसके गर्लफ्रेंड की स्टोरी देखी और मुझे एहसास हुआ कि वह उसके साथ रिलेशन में आज भी है और डबल डेटिंग कर रहा है”

आयशा की एंट्री से क्या होगा मुनव्वर का हाल

बिग बॉस 17 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री से काफी ड्रामा देखने को मिल सकता है। आयशा की बातों में कितनी सच्चाई है यह मुनव्वर के सामने आने के बाद ही दिलचस्पी से खुलेगी। फिलहाल मेर्क्स ने आयशा के बिग बॉस में एंट्री करा अपने टीआरपी को काफी हद तक बढ़ा लिया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IMD Weather Updates: दिल्ली में पारा 47 के पार, इन राज्यों में हीटवेव का अलर्ट, केरल में होगी झमाझम बारिश-indianews
कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए Heeramandi के ये एक्टर, पार्टी में आने की बताई वजह – Indianews
Kolkata High Court: बचपन से जवानी तक RSS में रहा, अपने रिटायरमेंट पर बोले कलकत्ता HC के जज चित्तरंजन दास-Indianews
Shilpa Shetty Kundra ने बेटे Viaan को किया बर्थडे विश, खास तस्वीर की शेयर – Indianews
Canada News: टिकटॉक फेम जुड़वा बहन ने झूठ बोल कर ऑफिस से ली छुट्टी, मजेदार अंदाज में मैनेजर के सामने फूटा भांडा- indianews
School Closed: इस राज्य में आज से 1.5 महिने के लिए बंद हुए स्कूल, जानिए क्या है इसका कारण-Indianews
Arbaaz ने लुटाया पत्नी Sshura पर प्यार, पोस्ट पर फैंस ने रिएक्ट – Indianews
ADVERTISEMENT