होम / Bigg Boss 17: क्यों मांगी अंकिता ने सास से माफी, इमोशनल होकर कहीं सारी बात

Bigg Boss 17: क्यों मांगी अंकिता ने सास से माफी, इमोशनल होकर कहीं सारी बात

Simran Singh • LAST UPDATED : January 13, 2024, 1:19 pm IST
Bigg Boss 17: क्यों मांगी अंकिता ने सास से माफी, इमोशनल होकर कहीं सारी बात

Bigg Boss 17

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के दिन बिग बॉस 17 के घर में कुछ अच्छे नहीं बीत रहे हैं। उनकी बढ़ती लड़ाई और लोगों द्वारा उन्हें समझना बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में अपनी झगड़े के दौरान ही दोनों को आपस में ब्रेक लेने के बारे में चर्चा करते भी सुना गया।

बहस ने लिया नया मोड़

एपिसोड की बात करें तो अंकिता ने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में उनकी मां से बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने वैवाहिक रिश्ते में गलत काम करने वाले अकेली नहीं थी। विक्की जैन की मां से बात करते हुए अंकिता लोखंडे काफी इमोशनल हो गई और रात के वक्त अंकिता ने विक्की की मां के पास जाकर बातचीत करने की इच्छा जाहिर की। Bigg Boss 17

सास के सामने हुई इमोशनल

बता दे कि अंकिता से पहले तो विक्की जैन की मां ने बात करने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में दोनों की बातचीत शुरू हुई। जिसमें अंकिता ने सास से कहा, “सिर्फ मैं ही गलत हूं नहीं हो मम्मा, मैं यह बोलना चाहती हूं कि दोनों तरफ से चीज हुई है। मैं जो यहां हूं बाहर भी मैं वैसी हूं। आप तो रही ही नहीं हो मेरे साथ कभी। तो आपको पता ही नहीं है कि मैं कैसी रहती हूं और विक्की कैसे रहता है, इसलिए मुझे यह लगता है कि आपको यह बताना जरूरी है कि हम ऐसे ही मस्ती करते रहते हैं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Jain (@realvikasjainn)

विक्की की मां से अंकिता ने मांगी

बातचीत को जारी रखते हुए अंकिता ने आगे कहा, “मुझे यह चीज बहुत प्रभावित कर रही है कि मेरे घर वाले शायद मुझे समझ नहीं पा रहे हैं। मम्मी मैं सच में आपसे हाथ जोड़कर दिल से सॉरी बोलना चाहती हूं कि मेरी वजह से अगर किसी को भी दिक्कत है तो मैं माफी मांगती हूं” इस बीच विक्की जैन भी कमरे में आकर उनकी बातें समझने लगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT