होम / बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews

बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 2:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 7 Fame Sofia Hayat Instagram Hacked: पूर्व टेलीविजन व्यक्तित्व सोफिया हयात (Sofia Hayat), जो बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) में भाग लेने के लिए जानी जाती हैं, अब उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम को डिलीट किए जाने के बारे में खुलासा किया है। उन्हें एक व्यक्ति से ब्लैकमेल का भी सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें भुगतान करने पर उसके खाते को बहाल करने का वादा किया था।

सोफिया हयात को इंस्टाग्राम से मिली कई चेतावनियां

हाल ही में एक बातचीत में, पूर्व बिग बॉस 7 प्रतियोगी ने खुलासा किया कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को निष्क्रिय करने के कारण क्या हुआ। एक महीने पहले, उन्हे एक यूजर से एक संदेश मिला, जिसने उन्हें पाठ किया कि किसी ने उसके खाते के बारे में कई शिकायतें करने के लिए एक बॉट का भुगतान किया था। यूजर ने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने खाते को निष्क्रिय होने से रोक सकता है।

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews – India News

सोफिया हयात को इंस्टाग्राम से कई संदेश मिले, जिनमें उन्हें अपनी सहमति हटाने की चेतावनी दी गई थी। हालांकि, उसने यह भी बताया कि उसकी सामग्री ने किसी भी दिशानिर्देश का उल्लंघन नहीं किया है। उसने इंस्टाग्राम टीम से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उनके संदेशों और प्रयासों को इंस्टाग्राम से स्वचालित संदेशों के साथ पूरा किया गया था। अंततः उसका खाता बंद कर दिया गया।

उसकी हताशा के लिए, वह उस व्यक्ति के पास पहुंची, जिसने उसे शुरू में मदद मांगने के लिए पाठ किया था। व्यक्ति ने अपने खाते को बहाल करने के लिए पैसे की मांग की। चूंकि उन्हें बॉट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, इसलिए उन्होंने इसे इंटरनेट पर देखा।

खुशी कपूर ने बहन Janhvi Kapoor को अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से निकलाने की दी धमकी, एक्ट्रेस ने की थी ये गड़बड़ -Indianews – India News

सोफिया हयात का नया अकाउंट

कल रात, सोफिया हयात ने अपने एक्स (ट्विटर) पर अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा, “हाय एवरीवन। मैंने अब अपना नया इंस्टाग्राम अकाउंट अपलोड कर दिया है। मुझे आशा है कि आप सभी मेरे साथ फिर से जुड़ेंगे। आपसे दुबारा मिलकर अच्छा लगेगा। उम्मीद है कि इस अकाउंट पर अब और ब्लैकमेलिंग नहीं होगी।” साथ ही अपने दोस्तों और फॉलोवर्स को खोने पर निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे पास अब इन दोस्तों से संपर्क करने का कोई तरीका नहीं है। यह बहुत दुखद है।” सोफिया ने यह भी बताया कि अब वो YouTube पर भी शिफ्ट हो जाएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT