होम / Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान को ले जाया गया अस्पताल, क्या ग्रैंड फिनाले में आएंगे नजर!

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान को ले जाया गया अस्पताल, क्या ग्रैंड फिनाले में आएंगे नजर!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2023, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का फेमस कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के ग्रैंड फिनाले में अब केवल कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। इस सीजन में फिनाले की जंग में अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, एल्विश यादव, बेबिका और मनीषा रानी उतरने वाले हैं। लेकिन इसी बीच अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही अभिषेक मल्हान की तबियत काफी बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय के लिए डॉक्टरों की देखभाल में रखा गया। अब खबरें हैं कि अभिषेक मल्हान ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे।

अभिषेक मल्हान को ले जाया गया अस्पताल

सूत्रों के मुताबिक बताया गया कि अभिषेक मल्हान को बुखार हो गया था। साथ ही उनके शरीर में काफी दर्द था और उन्हें बहुत कमजोरी महसूस हो रही थी। इसके बाद अभिषेक को डॉक्टरों के पास ले जाया गया क्योंकि वो बेहद अस्वस्थ थे। उन्हें अच्छी मेडिकल केयर दी गई, लेकिन उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया। अब बताया गया कि अभिषेक मल्हान ग्रैंड फिनाले में देखने को मिलेंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हुआ था एक्सटेंशन

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की शुरुआत केवल 6 हफ्तों के लिए हुई थी, लेकिन इस शो को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला। इसी वजह से मेकर्स ने इसे दो हफ्तों का एक्सटेंड दिया। शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने एंट्री मारी थी। इस शो में इन दोनों वाइल्डकार्ड ने आते ही धमाल मचा दिया था। एल्विश यादव तो दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हो गए हैं। अब ऐसे में शो में एल्विश यादव की जीत के चांसेज बहुत ही ज्यादा लग रहें हैं। वोटिंग ट्रेंड्स को देखा जाए तो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में ट्रॉफी की जंग अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच देखने को मिल सकती है।

 

Read Also: शबाना आज़मी ने IFFM 2023 में फहराया तिरंगा, ऑस्ट्रेलिया में मनाया भारतीय स्वतंत्रता दिवस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanta Biswa Sarma: इस बार भाजपा को क्यों चाहिए 400 के पार? हिमंत बिस्वा सरमा ने किया खुलासा-Indianews
Phalodi Satta Bazar Prediction: इस बार होगा 400 पार या 300 सीटों पर सिमटेगी भाजपा सरकार, जानें क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार-Indianews
CSK VS RR Toss Update: राजस्थन रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों को प्लेइंग-11
IPL 2024, CSK VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स का पहला विकेट गिरा, यशस्वी जायसवाल 24 रन बनाकर आउट
CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT