होम / Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की अपने पिता से बात, एलविश यादव से दर्द बयां कर हुई इमोशनल

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की अपने पिता से बात, एलविश यादव से दर्द बयां कर हुई इमोशनल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2023, 9:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 2, Jiya Shankar on Father: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) अपने फिनाले की तरफ बढ़ चुका है। बीते दिन ही इस शो से एक्ट्रेस जिया शंकर (Jiya Shankar) को आखिरी नॉमिनेशन के जरिए बाहर किया गया, जिसके साथ ही शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। इस बीच जिया शंकर ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के आखिरी दिन अपने को-कंटेस्टेंट एलविश यादव के साथ बातचीत में अपने टूटे परिवार को लेकर बात की। इस दौरान जिया शंकर ने बताया कि उन्होंने अपने पिता से पिछले 20 सालों से बात ही नहीं की है।

जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की पिता से बात

आपको बता दें कि एलविश यादव और जिया शंकर अपने परिवार को लेकर बातचीत कर रहे थे। एलविश यादव ने जिया शंकर के साथ गार्डन एरिया में हुई इस बातचीत के दौरान उनके पिता के बारे में पूछा। उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें अपने पिता से बात करना अच्छा लगता है। जिस पर जिया शंकर ने कहा, “नहीं, हमारी कभी बात ही नहीं हुई। मुझे नहीं पता कि वो कहां हैं। वो कैसे दिखते हैं या मैंने कभी उनकी आवाज सुनी हो। मैंने उनसे 20 सालों से बात नहीं की है और मेरे पास उनका कोई कॉन्टेक्ट नहीं हैं। उनकी दूसरी बेटी है। दूसरी शादी से उनकी पत्नी और बेटी है। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। उन्हें हमारी क्यों चिंता होगी।”

जिया शंकर ने आगे बताया कि उनके पिता ने कभी उनके बारे में जानने की कोशिश नहीं की जब वो छोटी थी। तो अब क्या ही फर्क पड़ता है। उन्होंने कहा, “जब मैं अपनी जिंदगी में इतनी सारी मुश्किलें देखकर आगे बढ़ चुकी हूं और अब संभल चुकी हूं तो अब क्या ही फर्क पड़ता है।”

टूटे परिवार पर छलका जिया शंकर का दर्द

जिया शंकर ने ये भी कहा, “जब मैं दूसरे परिवारों को साथ में देखती हूं और कोई बड़ा व्यक्ति मुझसे कुछ पूछता है या कहता है और मैं जवाब देने में खुद को असमर्थ पाती हूं तो मैं उनकी कमी महसूस करती हूं। जब मैं छोटी थी और कोई मुझे कुछ कहता था तो मैं अपने पिता के पास दौड़ी चली जाती थी और वो मेरे लिए स्टैंड लेते थे। वो मेरे लिए काफी प्रोटेक्टिव थे। जब भी मैं असुरक्षित महसूस करती हूं और किसी को सपोर्ट के लिए ढूंढती हूं तो मुझे उनकी बहुत याद आती है।” जिया शंकर की ये बातें सुनकर एलविश यादव भी बेहद इमोशनल हो गए थे।

 

Read Also: कोंकणा सेन शर्मा को रामायण-महाभारत देखने की नहीं थी इजाजत, एक्ट्रेस ने अपनी मां की इस वजह का चौकाने वाला किया खुलासा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT