होम / Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने एल्विश यादव को लगाई फटकार, देखने लायक था यूट्यूबर का मुंह

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने एल्विश यादव को लगाई फटकार, देखने लायक था यूट्यूबर का मुंह

Babli • LAST UPDATED : July 22, 2024, 1:21 pm IST

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने प्रसार के बाद से लगातार खबरों में बना हुआ है। हाल ही में रविवार को शो में यूट्यूब की दुनिया की दो बड़ी हस्तियां गेस्ट बनीं दिखाई दी थी। जिसमें फैसल शेख और एल्विश यादव शामिल थे। हालांकि बीते एपिसोड में ऐसी कई बातें है जो लगातार फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। लेकिन एक और चीज जिससे फैंस अपना ध्यान नहीं हटा पा रहे वो है घर में जाने माने यूट्यूबर फैसल अदनान की वकालत करने पहुंचे। वहीं एल्विश यादव भी अपने दोस्त लवकेश का सपोर्ट करने शो में आए थे।

  • बिग बॉस के घर पहुंचे फैसल-एल्विश 
  • अनिल कपूर ने लगाई एल्विश को फटकार

Sonakshi Sinha के घर गूंजेगी किलकारी? इस तरह पति जहीर संग बाहर निकली एक्ट्रेस

बिग बॉस के घर पहुंचे फैसल-एल्विश 

शो में दोनों से होस्ट अनिल कपूर ने अदनान और लवकेश के ऊपर लगे इल्जाम को डिफेंड करने को कहा। जहां यूट्यूबर फैसल अनिल कपूर के सभी सवालों के गंभीरता और सच्चाई से जवाब देते दिखाई दिए। वहीं सिस्टम को हिलाने वाले एल्विश टशन में अनिल कपूर को जवाब देते देखे जा सकते है। शो में एल्विश को बार-बार अदनान का मजाक उड़ाते भी देखा जा सकता है। इसके साथ ही वह सीधी बात रखने की बजाय घुमा फिराकर मजाक करते हुए जवाब दे रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अदनान की दिमागी हालत पर सवाल उठाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बॉयफ्रेंड के होते क्यों खुद को सिंगल बताती हैं Sushmita Sen? Rohman Shawl ने खोला राज

अनिल कपूर ने लगाई एल्विश को फटकार

अनिल कपूर को एल्विश का ये बिहेवियर बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने स्टेज पर ही यूट्यूबर को डांट दिया। जिसके बाद एल्विश का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। शो में अनिल कपूर ने पूछा- क्यों अदनान ने बाहर की न्यूज घर में शेयर की? जिसके जवाब में एल्विश बोले- सर मैंने आपको बोला था, उसको थोड़ा मेडिकल इश्यू है डॉक्टर वाला, उसके दिमाग का इश्यू है। ये बात एल्विश ने दूसरी बार रिपीट की थी। सीधा जवाब न देने पर अनिल कपूर भड़क गए और उन्होंने एल्विश से कहा- मजाक एक बार फनी होता है। बार बार नहीं।

एल्विश को फटकार लगाते हुए शो के होस्ट अनिल कपूर ने पुछा आपको क्या लगता है बिग बॉस ने उन्हें मेडिकल प्रोसीजर फॉलो किए बिना बिग बॉस में डाला है। मैं आपको जेनुअनली पूछ रहा हूं आप बार बार जोक मार रहे हो। इसके बाद एल्विश ने माफी मांगी और होस्ट के सवाल का गंभीरता से जवाब दिया।

Kim Kardashian को देखकर Salman Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो देख लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT