होम / Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik-Kritika Malik पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, अवैध रूप से बेची संपत्ति, जानें मामला

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik-Kritika Malik पर धोखाधड़ी का लगा आरोप, अवैध रूप से बेची संपत्ति, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2024, 7:28 pm IST

Armaan Malik and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik and Kritika Malik: अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) पिछले कुछ हफ़्तों से सुर्खियाँ बटोर रहें हैं, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हिस्सा लिया है। बता दें कि यह जोड़ी और अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) अपने पारिवारिक YouTube चैनल पर रोज़ाना व्लॉगिंग किया करते हैं। तीनों एक बहुविवाहित रिश्ते में हैं, जिसमें एक व्यक्ति को एक समय में एक से ज़्यादा जीवनसाथी रखने की अनुमति होती है। हालाँकि, इस बार अरमान और कृतिका जालसाजी के आरोप में रडार पर हैं।

अरमान-कृतिका पर अवैध रूप से संपत्ति बेचने का आरोप

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक महिला को अरमान और कृतिका पर जालसाजी का आरोप लगाते हुए देखा। उसने खुलासा किया कि अरमान और कृतिका ने उसके चाचा की संपत्ति के झूठे कागजात बनाए और उसे बेच दिया। उसके चाचा विदेश में रहते हैं, इसलिए दोनों ने स्थिति का फायदा उठाया और उनकी संपत्ति अपने नाम पर बेच दी। महिला ने बताया कि कृतिका ने गवाह के तौर पर कागजात पर हस्ताक्षर किए और धोखाधड़ी में उसके पति का साथ दिया। दंपति ने संपत्ति 80 लाख रुपये में बेच दी और वर्तमान में उसके चाचा उनके साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहें हैं।

Singham Again का क्लाइमेक्स सीन हुआ लीक, जैकी श्रॉफ को गिरफ्तार कर ले जाते दिखे अजय देवगन, देखें वायरल वीडियो- India News

पायल ने कृतिका संग अरमान की दूसरी शादी को बताया अवैध

एक इंटरव्यू में पायल ने खुलासा किया कि अरमान ने अपनी दूसरी शादी को वैध बनाने के लिए इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है। अरमान एक हिंदू जाट परिवार से हैं, जबकि पायल एक गुज्जर परिवार से हैं। हिंदू विवाह अधिनियम के अनुसार, एक व्यक्ति के पास एक से अधिक कानूनी जीवनसाथी नहीं हो सकते हैं। अरमान की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए, पायल ने कहा, “मैं उनकी कानूनी पत्नी हूँ।”

रिद्धि और सिद्धि, Anant-Radhika की शादी में दो गाय के बछड़े भी हुए थे शामिल, जानें इसके पीछे की ये वजह – India News

पायल ने आगे कहा, “कृतिका और अरमान जी की शादी कानूनी नहीं है। हालाँकि, जहाँ तक मुझे पता है, अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो यह कोई समस्या नहीं है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिर Pakistan क्रिकेट शर्मसार! इस स्टार ऑलराउंडर पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप, जानिए भारत से कैसे जुड़ा है गहरा नाता
शनिदेव के आशीर्वाद से इन पांच राशियों की पलटेगी किस्मत, टल जाएगी आने वाली मुसीबत
यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
ADVERTISEMENT