होम / Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर हर रोज इतनी कमाई करती है Chandrika Dixit -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर हर रोज इतनी कमाई करती है Chandrika Dixit -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3-Chandrika Dixit: ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर खबरों में बनी हुई है। क्या आप जानते है की वह वडा पाव से एक दिन में कितना कमाती हैं? एक रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को रियलिटी शो के प्रीमियर के दौरान बिग बॉस ओटीटी 3 की एक कंटेस्टेंट के रूप में पेश की गईं सोशल मीडिया पर्सनालिटी ने शो में अपने काम के बारे में खुलकर बात की है।

रिपोर्ट की मानें तो, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर, चंद्रिका ने वड़ा पाव बेचकर हर रोज ₹40,000 कमाने का खुलासा किया, जिससे शो के बाकी कंटेस्टेंट हैरान रह गए। दिल्ली में मुंबई के मशहूर स्ट्रीट फूड वड़ा पाव बेचकर रातों-रात मशहूर हुईं चंद्रिका हाल ही में अपने परिवार के साथ शो में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंचीं।

  • ‘लोगों की यह धारणा है कि मैं गुस्सैल हूं’
  • बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा ‘रामायण’ -IndiaNews

‘लोगों की यह धारणा है कि मैं गुस्सैल हूं’

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आने से पहले, चंद्रिका ने मीडिया से बात की कि वह शो क्यों कर रही हैं, उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और भी बहुत कुछ। उन्होंने कहा, “लोगों को कमेंट करने के लिए बनाया गया है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। अक्सर, लोग दूसरों की कहानियों और संघर्षों के बारे में जाने बिना ही उनके जीवन पर बात करते हैं… यह मेरे लिए बहुत मनोरंजक है क्योंकि लोग मेरे बारे में कुछ भी जाने बिना ही इतनी जल्दी मेरे बारे में धारणा बना लेते हैं। मैं ऐसा कभी किसी और के लिए नहीं करती। आप लोगों को जाने बिना उनका न्याय कैसे कर सकते हैं?”

चंद्रिका ने यह भी बताया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में आने का प्रस्ताव क्यों स्वीकार किया। उन्होंने कहा, “लोगों की यह धारणा है कि मैं बेहद रुड और गुस्सैल व्यक्ति हूँ। बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी भागीदारी के साथ, मैं यह बताना करना चाहती हूँ कि मैं सभी भावनाओं को चित्रित करूँ और दर्शक मेरे व्यक्तित्व के अलग अलग पहलुओं को देखें। लोगों ने मुझे गुस्से में फूटते देखा है। हालाँकि, वे मेरे गुस्से के पीछे के कारणों को नहीं जानते।”

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में

अभिनेता अनिल कपूर के होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो का तीसरा सीज़न 21 जून से JioCinema पर स्ट्रीमिंग शुरू हुआ। बिग बॉस ओटीटी पॉपुलर बिग बॉस फ्रैंचाइज़ी का स्पिन-ऑफ है और इसे सबसे पहले वूट पर फ़िल्म मेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। अभिनेता और लंबे समय से बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने 2023 में दूसरे सीज़न की मेजबानी की।

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट में रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, साई केतन राव और मुनीषा खटवानी शामिल हैं।

जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT