होम / Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के बालों से जूं निकालते दिखीं कृतिका मलिक, घरवालों ने दे दिए ऐसे रिएक्शन

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के बालों से जूं निकालते दिखीं कृतिका मलिक, घरवालों ने दे दिए ऐसे रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik Removes Lice From Shivani Kumari Hair: बिग बॉस ओटीटी 3 से अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इस घर में हर दिन कुछ नया हो रहा है। अभी हाल ही में पायल मलिक (Payal Malik) घर से बेघर हुई हैं और उसके तुरंत बाद घरवालों को चर्चा का एक और विषय मिल गया। हालांकि, इस बार स्थिति गंभीर और मजेदार दोनों है। इस बार सबका ध्यान एक बार फिर सीजन की सबसे विवादित कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) हैं और उन्होंने अब कुछ ऐसा किया है, जो वाकई बेजोड़ है।

बिग बॉस ने शिवानी कुमारी के लिए जूँ हटाने वाली भेजी किट

हाल ही के एपिसोड में देखा कि बिग बॉस ने कृतिका मलिक (Kritika Malik) को कन्फेशन रूम में बुलाया, जहाँ उन्होंने शिवानी कुमारी के लिए जूँ हटाने वाली किट दी। कथित तौर पर, बाद में शिवानी ने अपने बालों में जूँ होने की शिकायत की और बाद में टीम को पता चला कि उसके बालों में वास्तव में परजीवी कीड़े थे। बिग बॉस ने कृतिका से कहा कि वो किट शिवानी को दें और घर के अन्य सदस्यों को भी इसके बारे में चेतावनी दें।

Payal Malik ने अपने नॉमिनेट होने पर पति अरमान के रिएक्शन पर तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बिग बॉस पर लगाया ये गंभीर आरोप – India News

शिवानी कुमारी के सिर में जूँ को लेकर घरवालों ने ऐसे दिए रिएक्शन

कृतिका कन्फेशन रूम से भागकर बाहर आई, उन्होंने किट शिवानी को दी और घरवालों को इस मुद्दे के बारे में बताया। इसके तुरंत बाद, घरवालों ने इस खबर पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। जहाँ रणवीर शौरी ने इस पर खूब ठहाके लगाए, तो वहीं दूसरी ओर मुनीषा खटवानी शिवानी से नाराज़ थीं और घर की स्वच्छता की स्थिति को लेकर चिंतित थीं। चंद्रिका भी स्थिति को लेकर अनिश्चित थीं और इस बारे में चिल्लाती हुई नज़र आईं।

सना मकबूल ने मुनीषा को शांत करने की कोशिश की, लेकिन बाद में शिवानी पर भड़क उठी कि वो इस मामले के बारे में झूठ बोल रहीं है। बाद में विशाल ने मुनीषा से अनुरोध किया कि वो इस मामले पर चर्चा करना बंद कर दे क्योंकि यह बहुत ही व्यक्तिगत मामला है और यह ओटीटी स्क्रीन पर खराब दिखाई देगा। लेकिन मुनीषा इस बात पर अड़ी रही कि यह स्वच्छता का विषय है। हालाँकि, सना सुल्तान, सना मकबूल, पोलोमी और रणवीर सहित अन्य प्रतियोगियों ने उनका समर्थन किया।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही, ED ने भेजा समन, जानें मामला – India News

कृतिका ने शिवानी को जूँ से छुटकारा दिलाने में की मदद

कृतिका मलिक ने बिना किसी शिकायत के शिवानी को जूँ से छुटकारा दिलाने में मदद करके सभी का दिल जीत लिया। जबकि शिवानी पूरी स्थिति के बारे में बेपरवाह थी और अपनी जूँ के लिए पानी को दोष देने की कोशिश कर रही थी। कृतिका ने बहुत शांति से उसे परजीवियों से लड़ने और स्वच्छता उपायों को अपनाने में मदद की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT