होम / Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका मलिक की अंतरंग वीडियो विवाद पर मेकर्स ने दिया करारा जवाब, बताई सच्चाई

Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका मलिक की अंतरंग वीडियो विवाद पर मेकर्स ने दिया करारा जवाब, बताई सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 23, 2024, 8:32 pm IST

Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Makers React to Armaan Malik and Kritika Malik Intimate Video Controversy: बिग बॉस हमेशा से ही विवादित शो रहा है। लड़ाई-झगड़े और ड्रामा हमेशा ध्यान खींचता है। बिग बॉस ओटीटी 3 भी ऐसा ही साबित हो रहा है। इसके कंटेस्टेंट से लेकर सभी झगड़ों तक, सब कुछ विवादित है। अरमान मलिक (Armaan Malik) सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक हैं। वो एक YouTuber हैं, जो दो पत्नियों के साथ जीवन का आनंद लेने के लिए जाने जाते हैं। बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ता है।

हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सभी को चौंका दिया। अरमान मलिक और उनकी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) को कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाने वाले एक वीडियो की हर तरफ से आलोचना हो रही है। हालांकि, अब मेकर्स ने इसे फर्जी बताते हुए इस पर सफाई दी है।

जियोसिनेमा ने वीडियो पर किया रिएक्ट

एक मीडिया से बातचीत में जियोसिनेमा के प्रवक्ता ने कहा कि सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 के घर का दावा करने वाला वीडियो फर्जी है। बयान में प्रवक्ता ने कहा कि जियोसिनेमा सख्त प्रोग्रामिंग नियमों का पालन करता है और इस प्लेटफॉर्म पर ऐसी कोई सामग्री नहीं है। बयान में कहा गया है, “प्रसारित वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए छेड़छाड़ की गई है और यह फर्जी है। हम जियोसिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों के हम पर भरोसे की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस फर्जी क्लिप का निर्माण और प्रसार बहुत गंभीर चिंता का विषय है।” बयान में आगे कहा गया है कि टीम वीडियो की उत्पत्ति की पहचान करने की दिशा में काम कर रही है।

Akshay Kumar ने कोविड-19 के बाद लिया ये बड़ा फैसला, फिल्म कटेंट को लेकर हुए सावधान, जानें – India News

शिवसेना के नेताओं ने इस वीडियो पर जताई आपत्ति

शिवसेना के नेताओं ने इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए अरमान मलिक और शो के सीईओ के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने कहा कि अरमान मलिक ने अश्लीलता और अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। विधायक ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगे Sonu Nigam, मां भी हुई भावुक, देखें इमोशनल वीडियो- India News

अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने भी वीडियो को बताया फर्जी

वहीं, अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने भी वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया कि यह वीडियो फर्जी है। उन्होंने कहा, “मैं बिग बॉस के घर में रह चुकी हूं और मैं कह सकती हूं कि वायरल क्लिप में दिखाए गए लैंप जैसे लैंप नहीं हैं। कंबल भी अलग है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT