होम / Bigg Boss OTT 3: मेकर्स ने Armaan-Kritika Malik के फर्जी इंटिमेट वीडियो के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, साइबर क्राइम में दर्ज कराई शिकायत

Bigg Boss OTT 3: मेकर्स ने Armaan-Kritika Malik के फर्जी इंटिमेट वीडियो के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, साइबर क्राइम में दर्ज कराई शिकायत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 7:19 pm IST

Armaan Malik and Kritika Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Makers File Complaint With Cyber Crime Against Armaan and Kritika Malik Fake Intimate Video: बिग बॉस ओटीटी 3 के निर्माताओं ने प्रतियोगियों और वास्तविक जीवन की जोड़ी अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) की ‘डॉक्टर्ड’ क्लिप के खिलाफ साइबर अपराध की शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, अरमान और कृतिका ने घर की लाइट बंद होने के बाद चादर के नीचे अंतरंग होते हुए देखे जाने के बाद विवाद खड़ा कर दिया था। वीडियो वायरल हो गया और निर्माताओं पर ‘अश्लीलता’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करने वालों ने दावा किया कि यह जोड़ा कंबल के नीचे यौन क्रिया में लिप्त था। इसके बाद शिवसेना नेता मनीषा कायंडे ने भी बिग बॉस ओटीटी 3 के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

जियो सिनेमा ने साइबर क्राइम यूनिट में दर्ज कराई शिकायत

अब, वायरल क्लिप के फर्जी और छेड़छाड़ किए जाने का दावा करने के एक दिन बाद जियो सिनेमा ने साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत दर्ज कराई और मामले की जांच का अनुरोध किया। एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की पहचान की भी मांग की है। वीडियो को सबसे पहले ‘खबरी’ यूजरनेम वाले अकाउंट से शेयर किया गया था, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के दैनिक अपडेट पोस्ट करता है। कई यूजर्स ने यह भी दावा किया कि कथित तौर पर यह अंतरंग पल देर रात को हुआ था, जब ज्यादातर घरवाले सो रहे थे।

Stree 2 का पहला गाना आज की रात हुआ रिलीज, Tamannaah Bhatia ने शानदार डांस नंबर से मचाया धमाल, देखें वीडियो- India News

बिग बॉस निर्माताओं ने फर्जी वीडियो पर दिया ये बयान

हालांकि, अपने आधिकारिक बयान में निर्माताओं ने कहा, “जियोसिनेमा हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली किसी भी सामग्री की गुणवत्ता और उपयुक्तता सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग मानकों और दिशानिर्देशों का पालन करता है। बिग बॉस ओटीटी जिसे जियोसिनेमा पर स्ट्रीम किया गया था, उसमें ऐसी कोई सामग्री नहीं थी। प्रचलन में वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए छेड़छाड़ की गई है और यह फर्जी है।”

उन्होंने आगे ये भी कहा, “इस फर्जी क्लिप का निर्माण और प्रसार बहुत गंभीर चिंता का विषय है। हमारी टीमें इस क्लिप की उत्पत्ति की पहचान करने की दिशा में काम कर रही हैं और बिग बॉस ओटीटी और जियोसिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक सामग्री बनाने और वितरित करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगी।”

अस्पताल से लौटने के बाद Janhvi Kapoor ने Ulajh स्टाइल में किया कमबैक, वीडियो शेयर कर कही ये बात  – India News

बता दें कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों- पायल और कृतिका के साथ शो में आए थे। हालांकि, पायल शो के शुरुआती हफ्तों में ही बाहर हो गईं। अरमान, पायल और कृतिका अक्सर बहुविवाह के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT