होम / Bigg Boss OTT 3: Munawar Faruqui ने पत्रकार पर भड़के Naezy पर दिया रिएक्शन, सना मकबूल को लेकर कह दी ऐसी बात

Bigg Boss OTT 3: Munawar Faruqui ने पत्रकार पर भड़के Naezy पर दिया रिएक्शन, सना मकबूल को लेकर कह दी ऐसी बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 29, 2024, 4:37 pm IST

Munawar Faruqui on Naezy Sana Makbul

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3, Munawar Faruqui on Naezy Angry Reaction to Journalist and Sana Makbul: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) अपने फिनाले के लिए तैयार है। शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस बीच, बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को बिग बॉस ओटीटी 3 के सेट पर देखा गया। पैपराज़ी के साथ एक बातचीत के दौरान, उन्होंने बताया कि उन्हें नेज़ी काफी वास्तविक लगते है। उन्होंने हाल ही में घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सना मकबूल (Sana Makbul) और नेज़ी (Naezy) की एक पत्रकार पर नाराज़गी भरी प्रतिक्रिया पर भी अपनी राय शेयर की है।

मुनव्वर ने बिग बॉस में आए पत्रकार पर भड़के नेज़ी का किया बचाव

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने पसंदीदा प्रतियोगी के बारे में पूछे जाने पर, मुनव्वर ने बताया कि नेज़ी काफी वास्तविक हैं। उन्होंने कहा, “नेज़ी बहुत रियल लग रहा है।” जब नेज़ी से घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपना संयम खो देने और एक पत्रकार पर भड़कने के बारे में पूछा गया, तो मुनव्वर ने कहा, “ऐसा है वो। थोड़ा है वो, गरम है उसका। उसको लगा ये कैसी लड़की के साथ नाम वाम जोड़ रहे हैं, थोड़ा उसने ओवररिएक्ट कर दिया, पर ठीक है, करता हूं, मैं उससे बात करता हूं।”

आज भी Kareena-Saif के पटौदी पैलेस में मौजूद है 200-300 साल पुराना नवाबी स्टाइल बेड, तैमूर की पीडियाट्रिक नर्स ने किए कई खुलासे – India News

मुनव्वर फारुकी ने सना मकबूल के बारे में भी बात की और कहा कि लोगों को वो नकली लगती हैं, लेकिन वो उन्हें बाहर से जानते हैं और शो में वो खुद ही हैं।

नेज़ी एक पत्रकार पर क्यों भड़क गए?

दरअसल, कल के एपिसोड में नेज़ी से सना मकबूल के लिए उनकी रोमांटिक भावनाओं के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस सवाल पर अपना आपा खो दिया और गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, “कुछ भी क्या बोल रहा है? ज़्यादा फ्री मत हो। तू क्या बोल रहा है मुझे?” इसके बाद में सना मकबूल और अरमान मलिक ने नेज़ी को यह बताने की कोशिश की कि वो बेहतर तरीके से अपना रिएक्शन दे सकते थे।

Aryan Khan ने दिल्ली के पॉश इलाके में खरीदी करोड़ों की आलीशान प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh और मां Gauri से है खास कनेक्शन – India News

नेज़ी ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले मुनव्वर से की थी मुलाकात

मुनव्वर फारुकी की बात करें तो वो शो की शुरुआत से ही नेज़ी का समर्थन कर रहें हैं और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने रैपर को इस अवसर का लाभ उठाने का सुझाव दिया था। फारुकी ने बताया कि विवादास्पद घर में प्रवेश करने से कुछ दिन पहले, नेज़ी ने उनसे मुलाकात भी की थी। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, 2024 को स्ट्रीम होने वाला है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT