होम / Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुन फूट-फूट कर रोईं पायल मलिक, देखें वीडियो -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुन फूट-फूट कर रोईं पायल मलिक, देखें वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 10:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय कंटेस्टेंट्स की तीखी बहस और चौंकाने वाले खुलासों की वजह से सुर्खियों में है। जहां यूट्यूबर तिकड़ी अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के शो में शामिल होने की सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है, वहीं उनके खुलासे ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा है। हाल ही में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल अपने पति की कृतिका मलिक से दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं।

  • अरमान और कृतिका की शादी पर पायल
  • पायल की सबसे अच्छी दोस्त ने दिया है धोखा
  • पायल मलिक फूट-फूट कर रो पड़ी

Tejasswi Prakash का हुआ ब्रेकअप? Karan Kundrra ने शेयर की वीडियो -IndiaNews

अरमान और कृतिका की शादी पर पायल

बिग बॉस ओटीटी 3 के मेकर के शेयर किए गए एक वीडियो में पायल मलिक को अपने पति अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। उस दिन को याद करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कृतिका और अरमान साथ में कहीं बाहर गए थे और शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद दोनों वापस आ गए और बाद में पायल को एक फोन आया जिसमें कुछ अच्छी खबर बताई गई। वह तुरंत समझ गई कि अरमान और कृतिका की शादी हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Prabhas के फैंस ने हैदराबाद में किया चक्का जाम, पटाखे फोड़ मनाया जश्न – IndiaNews

पायल की सबसे अच्छी दोस्त ने दिया है धोखा

पायल ने नारंगी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और वह सोफे पर बैठी थी और सभी घरवालों को कहानी सुना रही थी। इस बीच, अरमान और कृतिका एक साथ सोफे पर बैठे और पायल की बातें सुन रहे थे। जल्द ही, मुनीषा खटवानी ने पायल को बीच में टोकते हुए पूछा कि क्या उसे लगता है कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त ने उसके पति से शादी करके उसे धोखा दिया है।

Bigg Boss OTT 3: अरमान के साथ कृतिका के प्यार की कहानी से परेशान हुई पायल, शो में कही ये चीज -IndiaNews

पायल मलिक फूट-फूट कर रो पड़ी

हालाँकि, पायल को अपने आँसू रोकना मुश्किल लगा और सवाल का जवाब देने से पहले ही वह रोने लगी। अरमान जल्दी से उसे सांत्वना देने के लिए दौड़े, जबकि कृतिका ने बताया कि जब भी पायल कहानी सुनाती है तो वह हमेशा भावुक हो जाती है। शो के बाकी कंटेस्टेंट भी पायल के आसपास इकट्ठा होते हैं और उसे सांत्वना देते हैं। फिर, अरमान ने पायल से पूछा, “अब तो खुश है ना? ओए, खुश है ना? अब तो मुझे ऐसा लगता है कि इन दोनों की शादी हो राखी है या मैं तो बीच में ऐसी ही हूँ।”

बिना किसी दबाव के Sharmila Tagore ने दिए थे बिकनी में पोज, पति Mansoor की याद में कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT