होम / Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को तलाक देंगी Payal Malik, कृतिका और बच्चों को लेकर कह दी चौंकाने वाली बात

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को तलाक देंगी Payal Malik, कृतिका और बच्चों को लेकर कह दी चौंकाने वाली बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 19, 2024, 7:07 pm IST
Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को तलाक देंगी Payal Malik, कृतिका और बच्चों को लेकर कह दी चौंकाने वाली बात

Payal Malik and Armaan Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Payal Malik Considering Separation From Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) से बाहर हो चुकी पायल मलिक (Payal Malik) लगातार ट्रोल्स से परेशान हो गईं हैं। बता दें कि अरमान मलिक (Armaan Malik) की पहली पत्नी पायल अपनी शादी से जुड़ा कोई ठोस फैसला लेना चाहती हैं। वो अपने पति और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) की वापसी का इंतजार कर रहीं हैं, जिनकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, तीनों के चार बच्चे हैं और हाल ही में एक व्लॉग में पायल ने अरमान से अलग होने के बारे में खुलकर बात की है।

अरमान मलिक को तलाक देंगी पायल मलिक?

जैसा कि मलिक व्लॉग्स नामक व्लॉग में देखा जा सकता है, पायल मलिक चार बच्चों- चिरायु, अयान, तुबा और जैद की देखभाल करती हुई दिखाई देती हैं। वो बच्चों की देखभाल करते समय अपने सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात करती हुई दिखाई देती हैं और बताती हैं कि कैसे अरमान मलिक और कृतिका घर में मज़ा कर रहें हैं। पायल अपनी बहन के सामने बताती हैं कि उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है, जिसने उन्हें परेशान कर दिया है। वो यह भी बताती हैं कि कैसे उनका बेटा सब कुछ समझ रहा है और सवाल नहीं कर रहा है क्योंकि वह परिपक्व नहीं है।

माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल आउटेज के कारण बुरे फंसे Arjun Rampal, मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा, देखें वीडियो – India News

पायल मलिक वीडियो में आगे बताती हैं, “या तो हम तीनों अलग हो जाएंगे, या दो अलग हो जाएंगे या एक अलग हो जाएंगे। यही हो सकता है। उनको पता नहीं चल रहा बाहर क्या चल रहा है। मुझे तो पता चल रहा है। इतनी नफरत, ट्रोलिंग, गालियां जिंदगी में नई पड़ी। बच्चों को हम ये सब नई सुना सकते हैं। माँ बाप ये सब सुन सकते हैं।”

Natasa Stankovic को तलाक देकर इस मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामेंगे Hardik Pandya! क्रिकेटर के परिवार संग आई नजर – India News

पायल मलिक अकेले करेंगी व्लॉगिंग

पायल वीडियो में आगे बताती हैं कि उन्हें यूट्यूब छोड़ने में कोई दिक्कत नहीं है और यह भी बताती हैं कि कैसे कृतिका और अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर अलग-अलग व्लॉगिंग कर रहें हैं। उन्हें लगता है कि घर से बाहर आने के बाद भी वो अलग-अलग व्लॉगिंग करेंगे और यह कहकर समाप्त करती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT