होम / Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर की तारीख का हुआ खुलासा, Anil Kapoor के साथ इस डेट से शुरू होगी स्ट्रीमिंग -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर की तारीख का हुआ खुलासा, Anil Kapoor के साथ इस डेट से शुरू होगी स्ट्रीमिंग -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Premiere Date Revealed: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इस समय नेटिज़न्स के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला शो है। चाहे वह मेजबान हो या प्रतियोगी, इंटरनेट विभिन्न अटकलों से भर गया है। चर्चा में और अधिक उत्साह और प्रत्याशा जोड़ते हुए, निर्माताओं ने आगामी किस्त के लिए घोषणा वीडियो जारी किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ और क्लिप पोस्ट की गई हैं, जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) को होस्ट के रूप में काम करते हुए झलक दिखाई गई है। हालांकि, सबसे पेचीदा पहलू प्रीमियर की तारीख थी। यह पुष्टि की गई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही आ रहा है।

इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी 3

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून, 2024 से स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है। इसलिए, अंतहीन नाटक और मनोरंजन उनके रास्ते पर हैं। घोषणा ने शो के उत्साही फैंस को उत्साहित और अभिभूत कर दिया है। जब से शो के आधिकारिक तौर पर लौटने की पुष्टि की गई है, तब से फैंस ने स्ट्रीमिंग विवरण के बारे में बहुत साज़िश दिखाई है। यह जियो सिनेमा प्रीमियम पर 29 रुपये के मासिक किराये पर स्ट्रीम होगा। समय-समय पर, निर्माताओं ने अब तक जारी किए गए प्रोमो के कैप्शन में भी इसका बताया है। कैप्शन के एक सेगमेंट में लिखा है, “#BiggBossOTT3 इस जून में JioCinema Premium पर आ रहा है।”

Sonakshi Sinha ने सेट से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई झलक, बर्थडे पर काम करने को लेकर किया पोस्ट – India News

इसेक साथ ही डेट रिवील करने के साथ निर्माताओं ने शो का एक आधिकारिक पोस्टर पोस्ट किया और इसके कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए नए होस्ट के रूप में ‘अनिल कपूर’ को पेश करते हुए!! बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, अनिल कपूर कुछ अतिरिक्त खास है! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनके जादू का गवाह बनें, विशेष रूप से JioCinema Premium पर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

एक जैसे हेयरस्टाइल में नजर आईं Alia Bhatt और बेटी Raha, क्यूट अनसीन फोटो हुई वायरल – India News

बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट करेंगे अनिल कपूर

शुरुआत में, ऐसी अटकलें थीं कि सलमान खान (Salman Khan) तारीखों के मुद्दों के कारण बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के रूप में वापस नहीं आ सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि निर्माताओं ने संजय दत्त, करण जौहर और अनिल कपूर को शो के होस्ट के रूप में संभालने के लिए संपर्क किया था। इस बीच, निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर एक वीडियो जारी करने के बाद चीजें साफ हो गईं, जिसमें अप्रत्यक्ष रूप से अनिल कपूर को होस्ट के रूप में पुष्टि की गई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT