होम / Bigg Boss OTT 3: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को नहीं करेंगे होस्ट? इन दिग्गजों से किया जा रहा संपर्क- Indianews

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को नहीं करेंगे होस्ट? इन दिग्गजों से किया जा रहा संपर्क- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 11:50 pm IST
Bigg Boss OTT 3: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 3 को नहीं करेंगे होस्ट? इन दिग्गजों से किया जा रहा संपर्क- Indianews

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: जब से सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा हुई है तब से जनता के बीच धूम मचा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले सीज़न को सलमान खान ने होस्ट किया था। हालांकि, एक मीडिया पोर्टल की हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि दबंग अभिनेता अपनी तारीखों के मुद्दों के कारण बीबी ओटीटी 3 की मेजबानी के लिए मौजूद नहीं होंगे। शो को होस्ट करने के लिए मेकर्स ने अनिल कपूर, संजय दत्त और करण जौहर से भी संपर्क किया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 को मिस करेंगे सलमान खान?

सलमान खान अपने आने वाले बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इसके कारण, अभिनेता के लिए बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अपनी तारीखें देना काफी मुश्किल होगा। इसलिए, निर्माताओं ने बीबी ओटीटी 3 की मेजबानी के लिए संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर से संपर्क किया है। विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया, “सलमान खान को डेट की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि, निर्माता उन्हें अपने साथ लेने के इच्छुक हैं। यदि खान का शेड्यूल काम नहीं करता है, तो निर्माताओं ने शो की मेजबानी के लिए संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर से संपर्क किया है।

Salman की मुन्नी ने Heeramandi के ट्रैक पर किया परफॉर्म, फैंस ने कहां आलमजेब होती तो अच्छी लगती – Indianews

आगे बताया कि केजेओ अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त हो सकते हैं। मेकर्स की अभी तक उनसे मुलाकात नहीं हुई है। दूसरी ओर, अनिल कपूर के साथ एक बैठक अभी भी बाकी है, जबकि संजय दत्त जल्द ही निर्माताओं से मिलेंगे।

बिग बॉस ओटीटी के बारे में

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था। दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की पहली विजेता बनकर उभरीं। शो के दूसरे सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था. बीबी ओटीटी 2 कई कारणों से चर्चा में रहा था। दरअसल, एल्विश यादव बिग बॉस जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर इतिहास रच दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो जेसन शाह, चंद्रिका दीक्षित, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे और अन्य के बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतियोगी के रूप में भाग लेने की उम्मीद है।

Zara Hatke Zara Bachke ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन फिल्म देख सकेंगे फैंस – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT