होम / सना मकबूल को अनडिजर्विंग कहने के बाद एक बार फिर विवादों में आए Ranvir Shorey, बोले- मीडिया को बात घुमाने…

सना मकबूल को अनडिजर्विंग कहने के बाद एक बार फिर विवादों में आए Ranvir Shorey, बोले- मीडिया को बात घुमाने…

Babli • LAST UPDATED : August 6, 2024, 10:12 am IST

Ranvir Shorey

India News (इंडिया न्यूज), Ranvir Shorey: बिग बॉस ओटीटी 3 शो की शुरुआत से ही रणवीर शौरी और सना मकबूल ने एक-दूसरे से कभी सीधे मुंह बात नहीं की। हालांकि उन्होंने एक-दूसरे को कई अपमानजनक नामों से पुकारा, लेकिन जब रणवीर शौरी ने दावा किया कि सना मकबूल विजेता बनने की हकदार नहीं हैं, तो चीजें और खराब हो गईं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस में उनके लिए नरम रुख है। अब, रणवीर ने अपने बयान पर सफाई दी, जिसने एक बार फिर चर्चा बटोरी है।

  • रणवीर शौरी ने मीडिया पर साधा निशाना
  • फिनाले के बाद रणवीर शौरी का बयान

Sana Makbul की शादी की घोषणा सुन Naezy का टूटा दिल, होने वाले दुल्हे के लिए कह दी ये बात

रणवीर शौरी ने मीडिया पर साधा निशाना

5 अगस्त, 2024 को, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया। उन्होंने घर के अंदर अपने सफर के बारे में खुलकर बात की और अपने बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने दावा किया कि मीडिया ने उनके शब्दों को गलत तरीके से पेश किया। रणवीर ने कहा कि मीडिया ने उनके शब्दों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। रणवीर ने आगे कहा कि उन्होंने सिर्फ़ अपनी राय व्यक्त की कि और भी योग्य विजेता हो सकते थे।

रणवीर ने आगे कहा कि, उनके मुताबिक, अरमान, लवकेश और शिवानी विजेता हो सकते थे। उन्होंने सना को सुंदर और बुद्धिमान भी कहा, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस का घर सिर्फ़ गाली देने या गंदे खेल खेलने की जगह नहीं है।

उन्होंने कहा, “लेकिन मैं हिसाब से सबको जज कर रहा था और पैरामीटर्स में मैंने सना को नहीं दिखाया किसी घरवाले के लिए काम करते हुए या सहानुभूति रखते हुए। मैं बिग बॉस पर उंगली नहीं उठा रहा था क्योंकि मैं उनसे इतना डरता हूं कि अभी आवाज सुनूं तो खत्म हो जाउ। मुझे लगता है कि ये लाइफ भर रहेगी।”

Zeenat Aman के साथ मारपीट को लेकर संजय खान के बेटे का बड़ा खुलासा, बोलें-यह सिर्फ मेरे…

फिनाले के बाद रणवीर शौरी का बयान

विनर का नाम घोषित होने के बाद रणवीर शौरी ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी। उन्होंने सना मकबुल को ‘अनडिजर्विंग विनर’ बताया। उन्होंने कहा कि,

“मुझे नहीं लगता कि उसने घर में कुछ भी अच्छा किया है। ‘मैं स्वार्थी हूँ’, ‘मैं जीतना चाहता हूँ’ या यह मानने के अलावा कि शो इस बारे में है कि आप कितनी बुरी बातें कर सकते हैं और इसे दृढ़ संकल्प कह सकते हैं, मुझे नहीं लगता कि उसने घर में या घर के सदस्यों पर किसी भी चीज़ पर कोई सकारात्मक प्रभाव डाला है। मैं उसे सबसे योग्य उम्मीदवार नहीं मानता। लेकिन फिर भी, मुझे लगता है कि बिग बॉस में उसके लिए कहीं न कहीं एक नरम जगह थी। मुझे लगता है कि उसे वोट मिले। इसका सम्मान किया जाना चाहिए। उसे बधाई।”

Bigg Boss स्टार नैजी ने गली बॉय पर लगाया बड़ा आरोप, ये गलती नहीं दोहराना चाहते रनरअप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अगर न होता ये धनुष तो किसी के बस्की नहीं था रावण का वध कर पाना, आखिर कैसे श्री राम के हाथ लगा था ये ब्रह्मास्त्र?
Bihar Politics: तेजस्वी यादव के विवादित बयान पर बिगड़ा CM नीतीश कुमार का मिजाज, जानें पूरा मामला
Weather News: छत्तीसगढ़ में मानसून हुआ एक्टिव, कई जगहों पर बारिश के आसार
Shahdara Road Accident: शाहदरा में तेज रफ्तार का कहर, फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कार ने कुचला, 1 की मौत
पाकिस्तान में धर्म बदलकर मुस्लिम बने लोगों पर छिड़ी बहस, लपेटे में आए साऊदी अरब के क्राउन प्रिंस, चौंका देगा मामला
Himachal News : मस्जिद में नहीं पढ़ सकेंगे नमाज! एक नए विवाद के बाद दिखाने होंगे ये दस्तावेज
घर जा रही दुष्कर्म पीड़िता को बदमाशों ने मारी गोली, उतारा मौत के घाट   
ADVERTISEMENT