होम / Bigg Boss OTT 3: क्या डॉली चायवाला, वड़ा पाव गर्ल और मैक्सटर्न होंगे प्रतियोगी! जानें लिस्ट -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3: क्या डॉली चायवाला, वड़ा पाव गर्ल और मैक्सटर्न होंगे प्रतियोगी! जानें लिस्ट -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 5:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Confirmed To Participate: बिग बॉस ओटीटी की घोषणा कर दी गई है और उत्साह की कोई सीमा नहीं है। हालांकि, इस शो के प्रीमियर की तारीख को बता दिया गया है। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3, 21 जून, 2024 से स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है। जब से शो के आधिकारिक तौर पर लौटने की पुष्टि की गई है, तब से फैंस ने स्ट्रीमिंग विवरण के बारे में बहुत साज़िश दिखाई है। यह जियो सिनेमा प्रीमियम पर 29 रुपये के मासिक किराये पर स्ट्रीम होगा।

इसी बीच कई रिपोर्टें सामने आई कि बिग बॉस ओटीटी के आगामी सीज़न के लिए अलग-अलग नामों से संपर्क किया गया है। हालिया रिपोर्टों के अनुसार, कुछ व्यक्तित्व बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतिभागियों के रूप में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। वो डॉली चायवाला, वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका और यूट्यूबर मैक्सटर्न हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के ये होंगे प्रतियोगी!

एक रिपोर्ट के अनुसार, इंटरनेट सनसनी डॉली चायवाला शो में पुष्टि की गई प्रतियोगियों में से एक है। इसने इस चर्चा की भी पुष्टि की कि वायरल वड़ा पाव गर्ल, उर्फ चंद्रिका और YouTuber मैक्सटर्न, अन्य दो नाम हैं जो बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रतियोगी के रूप में एंट्री करेंगे।

मॉरीशस में जिप-लाइनिंग करते दिखीं Shehnaaz Gill, क्रेजी राइड करते वीडियो की शेयर – India News

कौन हैं डॉली चायवाला?

चाय और वायरल टी स्टॉल वीडियो तैयार करने की अपनी अनूठी शैली के लिए जानी जाने वाली, डॉली चायवाला ने अपनी प्रफुल्लित करने वाली हरकतों और विचित्र व्यक्तित्व के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। उनका स्टॉल नागपुर के सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास है। हालांकि, जिस घटना ने नेटिज़न्स को सबसे ज्यादा हैरान किया, वो था जब डॉली चायवाला ने माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स को चाय परोसी। दिलचस्प बात यह है कि डॉली चायवाला को पता नहीं था कि वो एक अरबपति से मिला था और केवल तभी महसूस हुआ, जब लोगों ने इसके बारे में चारों ओर बात करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D🫖LLY (@dolly_ki_tapri_nagpur)

मिलिए वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित से

एक रिपोर्ट के अनुसार, दूसरी कंफर्म प्रतियोगी चंद्रिका दीक्षित हैं। वह एक सोशल मीडिया सनसनी हैं और दिल्ली में वड़ा पाव बेचने के अपने वीडियो के माध्यम से एक लोकप्रिय व्यक्ति बन गईं। उनके कुछ पॉपुलर वीडियोज में वह चीखती या रोती नजर आ रही हैं। चंद्रिका को वड़ा पाव गर्ल के नाम से भी जाना जाता है, जो बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक फूड स्टॉल चलाने के लिए जानी जाती है।

वह अपने और स्थानीय लोगों के बीच एक विवाद की एक क्लिप के बाद एक वायरल व्यक्तित्व बन गई, जब वह अपने स्टाल के पास एक सामुदायिक दावत का आयोजन कर रही थी, इंटरनेट पर सामने आई। चंद्रिका अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट बाय की झलकियां शेयर करती रहती हैं।


Sonu Nigam ने भाजपा का समर्थन नहीं करने के लिए अयोध्या के मतदाताओं को लताड़ा! वायरल पोस्ट के पीछे का बताया सच – India News

मैक्सटर्न कौन है?

आपने कुछ समय पहले उसका नाम सुना होगा! मैक्सटर्न जिनका असली नाम सागर ठाकुर है और एलविश यादव के बीच बड़ा विवाद हुआ था, जो सुर्खियों में आया था। पूर्व ने दावा किया कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उसे मारा था, और एल्वश और उसके गिरोह के मैक्सटर्न की पिटाई के एक वायरल वीडियो ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। बाद में, अपने मतभेदों के बहुत अतिशयोक्ति के बाद, दोनों ने समझौता किया। इसके अलावा, मैक्सटर्न एल्विश यादव के एक गाने में भी नजर आए थे। यही कारण है कि बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और सागर ठाकुर के बीच की लड़ाई कई लोगों को पब्लिसिटी नौटंकी के रूप में दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sagar Thakur (@maxtern)

इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर की तारीख का हुआ खुलासा, Anil Kapoor के साथ इस डेट से शुरू होगी स्ट्रीमिंग – India News

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर मंच संभालने और मेजबान के रूप में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी उपस्थिति वाकई एक नया मोड़ लेकर आएगी। हाल ही में डेट रिवील करने के साथ निर्माताओं ने शो का एक आधिकारिक पोस्टर पोस्ट किया और इसके कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए नए होस्ट के रूप में ‘अनिल कपूर’ को पेश करते हुए!! बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, अनिल कपूर कुछ अतिरिक्त खास है! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनके जादू का गवाह बनें, विशेष रूप से JioCinema Premium पर।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ira Khan ने दादी के 90वें बर्थडे पार्टी से खुशनुमा तस्वीरें की शेयर, पति नुपुर शिखरे ने किया रिएक्ट
राहु-केतु ऐसे देते हैं अचानक धोखा और नुकसान, जानिए इनके लक्षण और करिए उपाय!
Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका पर कल सुनवाई करेगा दिल्ली हाईकोर्ट
Akshay Kumar ने अपने इन 5 को-स्टार के लिए दी इतनी बड़ी कुर्बानी, पूजा एंटरटेनमेंट की मदद के लिए आगे आए एक्टर
Medha Patkar: मेधा पाटकर को 5 महीने की जेल, 23 साल पुराना है मामला
जानना चाहते हैं किसी की असलियत? बस ये 5 आइडियाज लीजिये अपना आपके लिए होंगे बेहद मददगार
Rahul Dravid: भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए राहुल द्रविड़ ने दोबारा क्यों नहीं किया आवेदन ? जय शाह ने किया खुलासा
ADVERTISEMENT