होम / घर चलाने के लिए क्या करती हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर सना मकबूल? नेट वर्थ उड़ा देगी रातों की नींद

घर चलाने के लिए क्या करती हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर सना मकबूल? नेट वर्थ उड़ा देगी रातों की नींद

Babli • LAST UPDATED : August 3, 2024, 9:18 am IST

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: 21 जून से शुरू हुए रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से अब विनर का नाम सामने आ चुका है। ये कोई और नहीं बल्कि मना मकबूल हो जो चमचमाती सुनहरी ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की इनामी राशि लेकर विनर बनी है। दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस की तरह सना को भी काफी कुछ झेलना पड़ा। तब जाकर उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया और वो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ तक का सफर तय कर पाईं। और शादनार जीत के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की।

  • कौन है सना मकबूल?
  • सना मकबूल की पर्सनल लाइफ
  • कितनी है सना मकबूल की नेटवर्थ

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ म्यूजिक वीडियो बनाएंगे नैजी, बोलें- एक साथ…

कौन है सना मकबूल?

​​13 जून 1993 को मुंबई में जन्मीं सना 31 साल की हैं जिन्होंने मुंबई से पढ़ाई पूरी कर टीवी इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग से भी इंडस्ट्री और फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई। सना ने अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में लीड रोल के साथ-साथ सपोर्टिंग रोल भी निभाए हैं।

उनके फिल्मी करियर ने उन्हें बेहद बड़ी पहचान दिलाई है। अपनी खूबसूरती और मॉडल-एक्टर के तौर पर मशहूर सना मकबूल खान ने 2011 में टीवी ऐड और शो से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। 2009 में वह एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्कूटी टीन दीवा’ और डिज्नी चैनल पर रिलीज हाई स्कूल म्यूजिकल सीरीज ‘ईशान: सपनों को आवाज दे’ में नजर आईं थी।

इसके बाद 2012 में मकबूल ने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया और फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीता। मॉडलिंग और बेसिक टीवी प्रोजेक्ट्स से करियर की शुरुआत करने के बाद सना ने ‘कितनी मोहब्बत है’ के दूसरे सीजन में लावण्या कश्यप के साथ, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ और रिया मुखर्जी के साथ क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘अर्जुन’ में शालीन मल्होत्रा ​​के साथ काम किया।

25 साल बाद क्यों अचानक बॉलीवुड से तंग आ गए थे Rishi Kapoor, नहीं करना चाहते थे फिल्मों में काम!

इतना ही नहीं उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘डिक्कुलु चूडाकु रामय्या’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह तमिल थ्रिलर ‘रंगून’ और 2019 में फिल्म ‘विश’ में नजर आईं। वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

सना मकबूल की पर्सनल लाइफ

अपने करियर के साथ-साथ सना मकबूल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रही हैं। एक बार उनके साथ ऐसा हादसा हुआ था, जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं। सना ने इस बारें में बात बिग बॉस के घर में भी की थी और बताया था कि एक बार उनके ऊपरी होंठ पर कुत्ते ने काट लिया था, जिसकी पूरी चमड़ी भी उतर गई थी। हालत ऐसी थी कि उन्हें सर्जरी करानी पड़ी, लेकिन उसका निशान आज भी है। इस घटना के बाद वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं।

कितनी है सना मकबूल की नेटवर्थ

वहीं अगर सना मकबूल की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक टीवी इंडस्ट्री से लेकर फिल्मों और मॉडलिंग करियर में सफल रहीं सना मकबूल की कुल नेट वर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनने के बाद सना की किस्मत चमकेगी या नहीं ये तो अभी कहना मुशकिल है, लेकिन उनके फैंस उन्हें टीवी से लेकर बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते जरूर देखना चाहते हैं इसके साथ ही बता दें की हाल ही हुए अपने इंटरव्यू में शो के रनरअप नैजी ने बताया की वह सना के साथ जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो बनाएंगे।

Bigg Boss OTT 3 Winner: Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था जीत का हकदार…रणवीर शौरे ने बताया कौन है असली विनर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT