होम / Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो हुआ आउट, Anil Kapoor ने इस सीजन की थीम को किया रिवील -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो हुआ आउट, Anil Kapoor ने इस सीजन की थीम को किया रिवील -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 5:02 pm IST
Bigg Boss OTT 3 का नया प्रोमो हुआ आउट, Anil Kapoor ने इस सीजन की थीम को किया रिवील -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 Promo, Anil Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Promo Out: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) ने अपनी घोषणा के बाद से ही लगातार काफी चर्चा बटोरी हुई है। इसके अलावा, आगामी सीज़न के मेजबान के रूप में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के प्रकट होने से उनका उत्साह बढ़ गया। अब, आगामी सीज़न के प्रीमियर के लिए केवल कुछ सप्ताह बचे हैं। अब निर्माताओं ने एक नया प्रोमो शेयर किया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो रिलीज

आपको बता दें कि आज यानी 10 जून को JioCinema के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम ने बिग बॉस OTT 3 का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसकी शुरुआत अनिल कपूर द्वारा अपनी जीवन यात्रा के बारे में बताने से होती है, जिसमें सभी ने कहा, “क्या ही बाकी है एके?”, जिस पर वो जवाब देते हैं, “अभी तो बस शुरू किया है।” बता दें कि वो बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के रूप में पदभार संभालते नजर आएंगे।

Chirag Paswan का श्वेता तिवारी संग डांस मूव्स करते वीडियो हुआ वायरल, कट्टो गिलेहरी गाने पर जमकर लगा रहे ठुमके- India News

प्रोमो में बॉलीवुड अभिनेता को उन लोगों के समुद्र से गुजरते हुए दिखाया गया है, जो उनकी दिशा के खिलाफ चल रहें हैं। वो बारिश में उनके माध्यम से धक्का देता है और कहने के लिए बाहर आते है, “अब मेरी बारी।” वह स्टूडियो में प्रवेश करते है, अपना चश्मा उतारते है, और कहते हैं, “नियम नया, खेल वही।” साथ ही पिछले सीज़न के प्रतियोगियों की कुछ झलकियाँ भी पृष्ठभूमि में खेलती हुई दिखाई गई हैं। 1 मिनट 15 सेकंड की क्लिप मिस्टर इंडिया अभिनेता के सीट लेने, कैमरे की ओर देखने और आगामी सीज़न की थीम के बारे में संकेत देने के साथ समाप्त होती है। वो कहते हैं, “अब सब बदलेगा।” और प्रोमो समाप्त हो जाता है।

इस दिन से स्ट्रीन हो रहा है बिग बॉस ओटीटी 3

इस नए प्रोमो को शेयर करने के साथ इसके कैप्शन में लिखा, “मौसम बदलेगा, कोशिश बदलेगा। एके के आने से, अब सब बदलेगा। हमारे मेजबान, @anilskapoor के साथ #BiggBossOTT3 के इस खास सीजन के लिए तैयार हो जाए। 21 जून, रात 9 बजे से JioCinema Premium पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol ने मनाया बेबी मिराया का पहला जन्मदिन, तस्वीर शेयर कर बरसाया प्यार – India News

ये कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी 3 में हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर 21 जून को रात 9 बजे होगा। आगामी सीजन में अब सब बडलेगा की थीम एक मनोरम संदेश के साथ है, थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक। कथित तौर पर, खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी, गायक नवजीत सिंह और निर्वैर, यूट्यूबर युगल जतिन तलवार-निधि तलवार और बैंकॉक से उद्यमी अनुष्का पुरोहित से आगामी सीजन के लिए संपर्क किया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT