होम / Bigg Boss OTT3: Armaan Malik-Kritika पर लगे गंभीर आरोप, पायल का फायदा उठाने से लेकर डायन तक का लग गया टैग

Bigg Boss OTT3: Armaan Malik-Kritika पर लगे गंभीर आरोप, पायल का फायदा उठाने से लेकर डायन तक का लग गया टैग

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 28, 2024, 7:00 pm IST
Bigg Boss OTT3: Armaan Malik-Kritika पर लगे गंभीर आरोप, पायल का फायदा उठाने से लेकर डायन तक का लग गया टैग

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT3 Update: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक तब से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 शो में हिस्सा लिया है। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए अरमान ने पहली शादी पायल मलिक से की और छह साल बाद, उन्होंने पायल मलिक की बीएफएफ कृतिका मलिक से शादी की। हाल ही में अरमान और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर हैं, जबकि पायल काफी पहले ही शो से बाहर हो गई थीं। खैर, हाल ही के एक एपिसोड में मीडिया ने बीबी ओटीटी 3 के घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों से सवाल किए। इसके अलावा, कृतिका और अरमान को पायल मलिक का फायदा उठाने के लिए बुलाया गया था।

अरमान पर लगा धोखेबाज का टैग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 3 के अगले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जियो सिनेमा के आधिकारिक आईजी हैंडल पर पोस्ट किया गया था। वीडियो में एक पत्रकार ने अरमान मलिक से पूछा कि वह पायल और कृतिका के साथ अपने रिश्ते का नाम बताएं। इस पर अरमान ने कहा कि रिश्ते कई तरह के होते हैं, जिनका कोई नाम नहीं होता। एक अन्य पत्रकार ने कमेंट करते हुए बोला, ‘धोखा देना एक विकल्प है।’ जिसपर अरमान ने जवाब दिया कि अगर यह विकल्प होता तो वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ नहीं रहते और उन्हें अपने घर पर रखते। इस टिप्पणी से एक पत्रकार चिढ़ गया, जिसने तुरंत जवाब दिया कि न तो पायल और न ही कृतिका ऐसी कोई वस्तु हैं, जिसे अरमान घर पर रख सकते हैं।

मुझे Bigg Boss की ट्रॉफी में कोई दिलचस्पी नहीं…, आखिर Ranvir Shorey ने क्यों Armaan Malik से कही ये बात

अपने ही फ्रेंड के पति को फसाया कृतिका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

न केवल अरमान बल्कि कृतिका मलिक को भी अपनी सबसे अच्छी दोस्त के पति से प्यार करने और उससे शादी करने के लिए बुलाया गया था। इस पर कृतिका ने कहा कि वह इस बात से सहमत हैं कि उन्हें प्यार हो गया है, लेकिन प्यार हर किसी को होता है। कृतिका की आलोचना करते हुए पत्रकार ने एक हिंदी कहावत का इस्तेमाल किया और कहा: “कृतिका, डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है।”

सौतन के बेटे पर उतारी खुन्नस? क्या बच्चों में भेदभाव करती हैं पायल मालिक

पायल को फेस करने पड़ रहे हैं नेगेटिव कमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस से बाहर आने के बाद पायल मलिक को कई नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा, जिसका असर उनके शारीरिक स्वास्थ्य पर भी पड़ा। हालाँकि, अपने एक व्लॉग में पायल ने बताया था कि वह अरमान मलिक से तलाक लेने के बारे में सोच रही थीं, क्योंकि अब उनके बच्चों पर नकारात्मक टिप्पणियाँ आ रही हैं, जिन्हें वह बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं। उसने कहा कि वह बच्चों के साथ घर छोड़ देगी। खैर, कृतिका की माँ ने बाद में उसे समझाया कि वह जल्दबाजी में निर्णय ले रही है, और अरमान और कृतिका के घर आने के बाद चीजें बेहतर हो जाएंगी।

जब बेवफा Armaan Malik को छोड़ गई थीं Payal, फोन पर बातचीत का वीडियो हुआ लीक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT