होम / खून से लतपथ पीसी ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस हुए चिंता से बेहाल वीडियो हो रहा हैं तेज़ी से वायरल-IndiaNews

खून से लतपथ पीसी ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस हुए चिंता से बेहाल वीडियो हो रहा हैं तेज़ी से वायरल-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 20, 2024, 5:00 pm IST
खून से लतपथ पीसी ने शेयर की अपनी तस्वीरें, फैंस हुए चिंता से बेहाल वीडियो हो रहा हैं तेज़ी से वायरल-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Got Injured Brutly: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन पहचान बनाने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में काफी बिज़ी चल रही हैं। लेकिन अभी ये खबर उनकी फिल्म की नहीं बल्कि एक्ट्रेस की एक वायरल वीडियो की हैं। हाल ही में कुछ देर पहले अभिनेत्री का एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमे एक्ट्रेस खून से लथपथ नज़र आई। खबरों की माने तो ये पोस्ट उनकी शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा हैं। जिसमे वह फिल्म के लिए ही एक स्टंट करते हुए जख्मी हो गई हैं।

एक्स बॉयफ्रेंड नागार्जुन पर आज भी फ़िदा हैं एक्ट्रेस ‘Tabu’, अदाकारा की इस बात से मिला फैंस को बड़ा हिंट-IndiaNews

वायरल वीडियो में इस चोट का निशान अभिनेत्री की गर्दन पर दिखाई दिया तो फैंस को लगा की उन्हें चोट गर्दन पर आई हैं जिस वजह से फैंस पीसी को लेकर चिंतित नज़र आये। फैंस को थोड़ा आराम मिला ही था की फिर एक बार एक्ट्रेस ने पूरी तरह खून में लथपथ हो अपना एक और वीडियो शेयर कर फैंस की टेंशन का पारा और हाई कर दिया।

शेयर किया शॉकिंग वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जैसा की वीडियो में देखा भी जा सकता हैं कि, एक्ट्रेस द्वारा इस शेयर किये गए वीडियो में उनकी नाक से क्या और होंठो से क्या हर जगह से खून ही खून आ रहा हैं। अब ये तो साफ़ नहीं हैं की ये खून असली हैं या सिर्फ शूटिंग के सीन के लिए किया गया मात्र मेकअप हैं। लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए पीसी लिखती हैं, “हाँ जब आप एक्शन हैं तो सब कुछ बहुत ग्लैमरस होता हैं।” वीडियो में एक्ट्रेस अपने खून को दिखा रही हैं और कह रही हैं, हाँ ऑफिस में मेरा एक और दिन। पीसी ने वीडियो के कैप्शन में ‘द ब्लफ’ भी लिखा।

बेटी Sonakshi की वेडिंग से पहले मुंबई के होटल में स्पॉट हुए शत्रुघ्न सिन्हा, इस तरह शादी की तैयारियों में जुटे पिता -IndiaNews

ये सच हैं या हैं सर मेकअप?

Priyanka Chopra Got Injured Brutly

इस वायरल वीडियो के सामने आते ही इसे लाखो लाइक्स मिल गए लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मात्र शूटिंग के लिए किया गया एक मेकअप द्वारा होने वाला कोई खून भी हो सकता हैं। लेकिन चोंट असली हो या फिर मात्र मेकअप पर पीसी के फैंस की धड़कने तो रुकी ही पड़ी हैं के कही उनकी फेवरेट एक्ट्रेस वाकई ही तो ज़ख़्मी नहीं हो गई हैं। लेकिन वही एक ओर फैंस ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उन्हें अट्रैक्शन खींचने का सोर्स बताते हुए उनपर ताना भी कसा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT