होम / Animal: ‘एनिमल’ का क्रेज़ देखने थिएटर पहुंचे Bobby Deol, फैंस संग सेल्फी शेयर कर एक्टर हुए भावुक

Animal: ‘एनिमल’ का क्रेज़ देखने थिएटर पहुंचे Bobby Deol, फैंस संग सेल्फी शेयर कर एक्टर हुए भावुक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 3, 2023, 11:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol Visit Theatre: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का क्रेज इस वक्त दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में एक्टर की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच फैंस के प्यार को और ज्यादा करीब से फील करने के लिए बॉबी मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे, जहां फिल्म का शो चल रहा था। एक्टर ने थिएटर से अपनी एक फोटो अब सोशल मीडिया पर शेयर की है।

‘एनिमल’ का क्रेज देखने थिएटर पहुंचे बॉबी देओल

आपको बता दें कि एक्टर बॉबी देओल ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें एक्टर थिएटर में खड़े होकर पोज दे रहें हैं। इस फोटो में बॉबी व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस कैरी किए हुए है। इसके साथ ही एक्टर ने अपना लुक स्टाइलिश बनाने के लिए आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, “सिनेमा का मैजिक।”

वीडियो में बॉबी ने दिखाई फैंस की झलक

फोटो के अलावा बॉबी ने एक छोटी सी वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में बॉबी अपने फैंस के साथ नजर आ रहें हैं। फिल्म की सक्सेस की खुशी बॉबी देओल के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन में बॉबी ने फैंस के लिए लिखा, “सभी को बहुत सारा प्यार।” इस वीडियो में एक्टर थोड़े भावुक भी नजर आ रहें हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी

‘एनिमल’ की कमाई के बारे में बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में ही 201.77 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम किरदारों में नजर आ रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT