होम / Animal: 'एनिमल' से Ranbir Kapoor का डिलिटेड सीन हुआ वायरल, लोग हुए निराश

Animal: 'एनिमल' से Ranbir Kapoor का डिलिटेड सीन हुआ वायरल, लोग हुए निराश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 3, 2023, 8:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Animal Ranbir Kapoor Deleted Scene: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म ने रिलीज होते के दुनियाभर के सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है। ये मूवी सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस ही नहीं बल्कि दुनिया भर के सिनेमाघरों में भी शानदार कमाई कर रही है। अब इस फिल्म का एक डिलिटेड सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को मेकर्स ने ‘एनिमल’ के गाने ‘अर्जन वैली’ में दिखाया गया था। लेकिन इस सीन को निर्माताओं ने फिल्म में शामिल नहीं किया, जिसे देख लोग काफी निराश हुए। अब ये सीन फिल्म के एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वायरल हुआ ‘एनिमल’ का ये डिलिटेड सीन

‘एनिमल’ के साथ मिली रणबीर कपूर को टॉप ओपनर मूवी

आपको बता दे कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की हालिया रिलीज मूवी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। इस फिल्म ने पहले दिन ही शानदार कमाई करते हुए इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग ली थी। जबकि, एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में ‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई दर्ज करवाई। इसके साथ ही ये रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के करियर की टॉप ओपनर मूवी बन गई है।

‘एनिमल’ ने 2 दिन में ही वसूल कर ली फिल्म की लागत

दिलचस्प बात ये है कि इसके साथ ही इस मूवी ने रिलीज के महज 2 दिन के अंदर की अपनी लागत पूरी कर ली है। जी हां, इस मूवी को महज 100 करोड़ रुपये की लागत के साथ बनाया गया था। मूवी ने 2 दिन के अंदर ये रकम इंडियन बॉक्स ऑफिस से हासिल कर ली है। जबकि, ये मूवी वर्ल्ड वाइड 230 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अब देखना ये है कि ये मूवी कितने दिनों में 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाती है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT