होम / Bobby Deol ने बॉलीवुड की राजनीति के सच का किया खुलासा, बोले- 'हर कोई ब्रेनवॉश करता है…'-IndiaNews

Bobby Deol ने बॉलीवुड की राजनीति के सच का किया खुलासा, बोले- 'हर कोई ब्रेनवॉश करता है…'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 18, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol’s Statement On Bollywood’s Politics: सबके फेवरेट बनते जा रहे बॉलीवुड के कमाल एक्टर बॉबी देओल इन दिनों फिल्मी दुनिया में अपने कमाल के अभिनय के लिए खूब चर्चाओं में छाये हुए हैं। एक्टर को तो उनके फैंस अब लॉर्ड बॉबी के नाम से भी बुलाने लगे हैं। आश्रम जैसी कमाल वेबसेरीज़ में अपना अभिनय दिखने के बाद से तो एक्टर का हर कोई दीवाना हुआ पड़ा हैं। और अब बॉबी की झोली में साउथ की एक बड़ी फिल्म आ चुकी हैं, जिसमे वह एक बार फिर विलेन के पॉवरफुल रोल में दिखेंगे और अपने फैंस को अपना कायल बनाएंगे।

इंडस्ट्री के काले सच पर बोले बॉबी देओल

Bobby Deol's Statement On Bollywood's Politics

पॉपुलर एक्टर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री की डार्क साइड या यूँ कहे फिल्मी दुनिया के काले सच से पर्दा उठाया साथ ही सबको बताया भी की, वह एक अच्छी खासी नामी फिल्मी फैमिली से आते हैं, इसके बावजूद भी उनका शुरुआती करियर बेहद ही स्ट्रगलिंग भरा रहा था। यहां तक की एक्टर को लॉन्च करने के लिए भी कोई तैयार नहीं था इसे सुनकर आपको हैरानी तो होगी लेकिन यही सच हैं। इस बीच बॉबी देओल ने इंडस्ट्री की नेगिटिव साइड पर बात छेड़ी। उन्होंने खुलासा किया है कि यहां हर कोई आपका ब्रेनवॉश करने के लिए तैयार बैठा रहेगा।

बकरीद पर वेजिटेरियंसके के खिलाफ ट्वीट करने के बाद, सामने आई Swara Bhasker की ईद सेलिब्रेशन की तसवीरें-IndiaNews

बोले- ‘हर कोई आपको करता है ब्रेनवॉश’

Bobby Deol's Statement On Bollywood's Politics

मीडिया से बातचीत में बॉबी देओल ने बताया, ”कभी-कभी आप खो जाते हो वह भी सिर्फ इस वजह से जैसे इंडस्ट्री के लोग आपके साथ बर्ताव कर रहे होते हैं। आप वह रास्ता चुनने लगते हो, जो आसान है और जिसके जरिये आप जल्दी आगे बढ़ सकें। आप चैलेंज नहीं स्वीकार करना चाहते, आप खुद को कम्फर्ट जोन के बाहर की सिचुएशन में नहीं डालना चाहते क्योंकि कहीं न कहीं हर कोई आपको ब्रेनवॉश कर रहा होता है। लेकिन ऐसा कुछ एक्टर्स के साथ होता ही है। मैं लकी था कि ये समझ गया और बाहर निकल गया। लेकिन कई ऐसे हैं, जो ऐसा नहीं कर पाए।”

29 जून से शुरू होगे Radhika-Anant के शादी के फंक्शन, इस इवेंट से होगी शुरुआत – IndiaNews

‘डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स भी दिखाते हैं आपको नीचा’

Bobby Deol's Statement On Bollywood's Politics

अपनी बात को पूरा करते हुए बॉबी देओल ने आगे कहा, ”यहां अपनी पसंद बनाना आसान नहीं होता, लेकिन आप किसी पर विश्वास करते हो, फिर कुछ ऐसा होता है कि राइटर्स, डायरेक्टर्स या फिर प्रोड्यूसर्स आपको नीचा दिखाते हैं या निराश करते हैं। आप जानते हैं कि वह फिल्म नहीं बनाना चाहते, लेकिन सिर्फ टेबल प्रॉफिट्स बनाना चाहते हैं। ये सब तब के दिनों में होता था, लेकिन अब चीजें बदल रही हैं। अब लोग चीजें समझ रहे हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार
ADVERTISEMENT