होम / शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 7:46 am IST
शादी की सालगिरह पर Bobby Deol ने पत्नी Tanya के साथ शेयर की खास तस्वीर, बी-टाउन ने दी बधाई – Indianews

Bobby Deol-Tanya Wedding Anniversary

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol-Tanya Wedding Anniversary: अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर, एनिमल स्टार बॉबी देओल ने अपनी पत्नी तान्या देओल के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिन्हें वह अपनी ताकत का स्तंभ मानते हैं। उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसने तुरंत ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा, साथ ही कई बी-टाउन सेलेब्स ने इस कपल पर अपना प्यार बरसाया।

  • बॉवी ने पत्नी के साथ शेयर की खास तस्वीर
  • सालगिरह पर लिखा ये नोट
  • बी-टाउन ने दी बधाई

बॉबी देओल ने शेयर की पत्नी तान्या देओल के साथ तस्वीर

जैसे ही घड़ी ने 12 बजाए, एक्टर बॉबी देओल ने अपनी शादी की सालगिरह पर एक विशेष पोस्ट करके अपनी पत्नी के प्रति अपने गहरे प्यार को प्रदर्शित करने का अवसर लिया। छवि में, एक्टर पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में दिख रहा है, जिसे उसने चमड़े की जैकेट के साथ पहना है।

जहां तक ​​उनकी प्यारी पत्नी तान्या देओल की बात है, तो वह भूरे रंग के को-ऑर्ड सेट में शानदार लग रही हैं, जो उनके फिट शरीर से मेल खाता है। उसने खुद को गर्म रखने के लिए एक रोएंदार कोट पहना था और साथ में एक लक्जरी नीयन-पीला पर्स भी रखा था। बॉबी ने अपनी प्यारी अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी माय जान, तुम मुझे पूरा करते हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड हुआ रिवील, पारंपरिक हिंदू वैदिक तरीके से इस जगह लेंगे सात फेरे -Indianews

सोशल मीडिया पर मिली बधाई

इंस्टाग्राम पर उनकी प्यारी पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, कई बी-टाउन सेलेब्स उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए कमेंट सेक्शन में आए। एक्स एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ “हैप्पी एनिवर्सरी” लिखा, जबकि जायद खान की बहन फराह खान अली ने लिखा, “आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी। आप हमेशा एक साथ प्यार में खुश रहें।”

बॉबी की सह-कलाकार प्रीति जिंटा ने भी शेयर किया, “हैप्पी एनिवर्सरी बॉब और @taniadeol को हमेशा ढेर सारा प्यार।” सनी देओल ने भी इस कपल पर प्यार बरसाया। सोफी चौधरी, अनन्या पांडे की मां और भावना पांडे अन्य थीं जिन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया। Bobby Deol-Tanya Wedding Anniversary

Nandamuri Balakrishna ने मंच पर Anjali को दिया धक्का, बदमाश का मिला टाइटल – Indianews

बॉबी और तान्या देओल के बारे में अधिक जानकारी

एक ईरानी कैफे में मुलाकात के बाद, इस सेलिब्रिटी कपल ने 1996 में शादी कर ली और उनके दो बेटे हैं, आर्यमन और धरम देओल। मीडिया के साथ पहले के एक इंटरव्यू में, तान्या ने कहा था कि बॉबी बहुत सुलझे हुए हैं और इस बारे में मुखर हैं कि उन्हें क्या पसंद है और क्या बेहतर हो सकता है। उन्होंने आगे कहा, “बॉबी बहुत भावुक है, वह छोटी-छोटी, प्यारी चीजें करता है जिनका बहुत मतलब होता है। एक जोड़े के रूप में, हम अपनी हर सांस पर पहले से ध्यान दे सकते हैं।”

विदेश Sexual Violence In Ukraine: यूक्रेन में रूसी सेना कर रही यौन हिंसा! रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT