होम / सलमान खान से ट्विंकल खन्ना तक, इन सेलेब्स ने अपने पिता और अपने बच्चों के पिता को खास अंदाज में फादर्स डे किया विश, देखें पोस्ट

सलमान खान से ट्विंकल खन्ना तक, इन सेलेब्स ने अपने पिता और अपने बच्चों के पिता को खास अंदाज में फादर्स डे किया विश, देखें पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2023, 1:29 pm IST
सलमान खान से ट्विंकल खन्ना तक, इन सेलेब्स ने अपने पिता और अपने बच्चों के पिता को खास अंदाज में फादर्स डे किया विश, देखें पोस्ट

Father’s Day 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Father’s Day 2023, मुंबई: पूरी दुनिया ने 18 जून को पिता का दिन यानी फादर्स डे मनाया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता और अपने बच्चों के पिता के दिन को खास बनाने के लिए फादर्स डे विश किया। सभी सेलेब्स ने अपने अंदाज में अपने पिता के लिए खास मैसेज देने की कोशिश की।

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता सलीम खान (Salim Khan) के साथ अपनी एक कैंडिड फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी फादर्स डे डैडी।”

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

फादर्स डे पर करीना कपूर खान ने अपने बच्चों के पिता को उनके दिन की बधाई दी। बता दें कि करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ फोटो शेयर कर लिखा, “सबसे ज्यादा कूलेस्ट, गॉर्जस मैन को हैप्पी फादर्स डे, #hottestdad #everyoneagrees।”

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए उन्हें फादर्स डे विश किया है। इस पोस्ट के साथ ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, “मिस्टर K से शादी करने की कुछ वजहें, जिस तरह मैंने उन्हें उनकी फैमिली के साथ डील करते देखा मुझे पता चल गया था कि वो एक अच्छे पिता बनेंगे। दूसरी उम्मीद ये थी कि मेरे फ्यूचर में बच्चों को उनके कुछ अच्छे जीन विरासत में मिलेंगे और उनके 50’s को देखते हुए, मैं कहूंगी कि उनके बच्चे लकी हैं अगर उन्हें अक्षय का आधा हिस्सा भी विरासत में मिला है। एक ऐसे शख्स को हैप्पी फादर्स डे जो हमेशा अपनी फैमिली को खुद से आगे रखता है।”

गौहर खान (Gauahar Khan)

एक्ट्रेस गौहर खान ने इसी साल एक बेटे को जन्म दिया। उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) का ये पहला फादर्स डे था। गौहर ने इस मौके पर जैद के साथ अपनी शादी की एक फोटो और जैद की उनके बेटे के साथ की फोटो शेयर की है। इनके साथ गौहर ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी फादर्स डे जैद!!!! हमारी शादी के दिन आपने मुझे जो लुक दिया था, उससे लेकर अब आप जेहान को कैसे देखते हैं, यह सिर्फ सच्चा प्यार है, अल्लाह आपको फादरहुड के हर कदम पर आशीर्वाद दे। आप वाकई में शानदार हैं। बच्चे को डकार देना सीखाना, डायपर सही करना, सब अच्छा है। हम आपसे प्यार करते हैं।”

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपने पति और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। फादर्स डे के मौके पर उन्होंने भी पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के लिए खास पोस्ट किया। बिपाशा ने बेटी देवी के साथ करण की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो देवी को प्यार करते दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “जिस दिन से हमने देवी को कंसीव किया उसके पिता का जन्म हुआ है, एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब @iamksgofficial ने मेरे पेट में अपनी बेटी से बात नहीं की या गाया नहीं था और जिस दिन से वो पैदा हुई तब से अब तक हर दिन, मैं उसके पिता के प्यार का जादू देखती हूं। देवी सबसे अमजिंग पिता पाने वाली सबसे लकी लड़की है। उसके पापा की आंखें उसकी आवाज से ही चमक उठती हैं। पापा के बिना मजा नहीं आता, खाना, खेलना, नहाना, मसाज टाइम, टैरेस टाइम, डिप्पी-डिप्पी टाइम, नैप्स-पापा हमेशा हर चीज को और मजेदार बना देते हैं। हम आपसे प्यार करते हैं पापा। आप हमारे सब कुछ हैं। बहुत अच्छा होने के लिए शुक्रिया। आपको पहला फादर्स डे मुबारक हो @iamksgofficial।”

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी अपने पापा अल्लू अरविंद के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. ये तस्वीर किसी थिएटर के अंदर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दुनिया के सभी फादर्स को हैप्पी फादर्स डे, दुनिया के सबसे खास पिता को खास बधाई।”

राधिका पंडित (Radhika Pandit)

एक्टर यश (Yash) की वाइफ राधिका पंडित ने भी पति और पिता की तस्वीरें शेयर करते हुए खूबसूरत पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “मैं हमेशा से डैडी गर्ल रही हूं, हमेशा हर चीज के लिए उनके पास दौड़ती हूं। (चाहे वो मां का किसी चीज से इनकार करना हो, सलाह के लिए हो या कभी-कभी बस बात करने के लिए) वो मेरा गाइड, मेरा पिलर, मेरे हीरो हैं!! आयरा और यथर्व को अपने पापा के साथ, उनके दद्दा के साथ इस बॉन्ड को शेयर करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगता है। सभी बेहतरीन डैड्स को हैप्पी फादर्स डे!!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT