होम / Radhika Merchant के परिवार की औरतों को आगे फिका पड़ा बॉलीवुड, हर किसी ने लगाया ग्लेमर का तड़का

Radhika Merchant के परिवार की औरतों को आगे फिका पड़ा बॉलीवुड, हर किसी ने लगाया ग्लेमर का तड़का

Babli • LAST UPDATED : July 10, 2024, 1:07 pm IST
Radhika Merchant के परिवार की औरतों को आगे फिका पड़ा बॉलीवुड, हर किसी ने लगाया ग्लेमर का तड़का

Radhika Merchant Family

India News (इंडिया न्यूज़), Radhika Merchant Family: अंबानी परिवार पिछले कुछ दिनों से अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मरचेंट के शादी के फंक्शन में लगा हुआ है। आए दिन इस परिवार की महिलाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही है। जहां हाल ही में ही अंबानी की छोटी बेटी साउथ इंडियन लुक में कहर रही थी वहीं अब राधिका मरचेंट की बहन अंजलि मर्चेंट और मां शैला वीरेंन मरचेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है।

मैचिंग नाइटवियर में नजर आए Khushi Kapoor-Vedang Raina, पैपराजी के कैमरा में कैद तस्वीर

राधिका मर्चेंट के परिवार की औरतों

सामने आई वीडियो में हम अंजलि मर्चेंट को गोल्डन लहंगे के साथ पीच कलर के ब्लाउज जिसमें शीशे के काम हो रखे हैं को ऑरेंज दुपट्टे के साथ पेयर करते हुए देख सकते हैं। अपने लुक को पूरा करते हुए अंजलि मर्चेंट ने हरे रंग का पन्ना हार को पेर किया है, जिसमें एक बड़ा हार और दूसरा चॉकर है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को पीछे की तरफ सेट किया हुआ है और न्यूनतम मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वही राधिका मरचेंट की मां के बारे में बात करें तो वह सिल्वर कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को हीरो के हार के साथ और एक कंगन और इयरिंग के साथ पेयर किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन सबके बीच होने वाली बहू राधिका मरचेंट ने अलग ही कह दिया हुआ है वह हीरो के काम के साथ पहने हुए पीच कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को हीरो के हार और कंगन के साथ पेयर किया हुआ है।

इस पाकिस्तानी एक्टर ने SRK पर लगाया रोल कॉपी का आरोप, बोले- ‘करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT