होम / Adnan Sami के जन्मदिन के बॉलीवुड सिंगर्स ने मजेदार वीडियो किए शेयर, सोनू निगम बोले- कितना खिलाता होगा वो

Adnan Sami के जन्मदिन के बॉलीवुड सिंगर्स ने मजेदार वीडियो किए शेयर, सोनू निगम बोले- कितना खिलाता होगा वो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 16, 2024, 8:44 pm IST

Shankar Mahadevan, Shaan, Sonu Nigam Celebrate Adnan Sami Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Shankar Mahadevan, Shaan, Sonu Nigam Celebrate Adnan Sami Birthday: देशभर में 78वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया, वहीं अदनान सामी (Adnan Sami) ने भी 15 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाया। अपने इस खास दिन पर गायक ने अपने मुंबई स्थित घर पर अपने सभी दोस्तों को पार्टी दी। इनमें बॉलीवुड के मशहूर कलाकार शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan), शान (Shaan) और सोनू निगम (Sonu Nigam) भी शामिल हुए, जिन्होंने इस जश्न को गीत और नृत्य की एक खूबसूरत रात में बदल दिया।

सोनू निगम ने मजेदार वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि सभी ने एक मजेदार वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने अदनान सामी के लिए जन्मदिन गीत ‘बार-बार दिन ये आए’ गाया। अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए, सोनू निगम ने इसके कैप्शन में लिखा, “कितना खिलाता होगा वो इंसान। जिसके नाम में ही लगा है नान! जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई अदनान!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार – India News

शंकर महादेवन ने अदनान संग का वीडियो किया शेयर

शंकर महादेवन ने भी यही वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, “अदनान का जन्मदिन मनाना बहुत मजेदार रहा! जन्मदिन मुबारक हो भाई! शान और सोनू निगम के साथ।” जन्मदिन पर उन्होंने इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की और इस तरह से जन्मदिन की खुशियां मनाईं। अपने इंस्टाग्राम पर इसी म्यूज़िकल वीडियो को शेयर करते हुए अदनान ने अपने दोस्तों को उनकी मौजूदगी से उनके दिन को और भी खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

सुन ज़ारा के गायक ने इस शानदार क्लिप को कैप्शन में लिखा, “क्या होता है जब भारत के सबसे महान गायक एक साथ आते हैं और आपको ‘हैप्पी बर्थडे’ कहते हैं??!! शायद यही तो प्यार है!! मेरे प्यारे भाइयों शंकर महादेवन, शान और सोनू निगम, इतने सारे म्यूज़िकल प्यार और गर्मजोशी के साथ मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ADNAN SAMI (@adnansamiworld)

बर्थडे बॉय ने अपनी प्यारी पत्नी रोया सामी खान और बेटी मदीना सामी खान को उनके घर पर एक खूबसूरत दोपहर का आयोजन करने के लिए धन्यवाद दिया और अपने सभी प्रियजनों को इसका हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया। उनके द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई कई तस्वीरों में अभिनेता भूमिका चावला, पूनम ढिल्लों, महिमा चौधरी, कीकू शारदा और अन्य भी शामिल हैं।

Neena Gupta ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने पर दोबारा जांच करने की मांग, डायरेक्टर Ayan Mukerji ने तीन पुरस्कार जीतने पर जताई खुशी – India News

27 साल बाद एक साथ मिले ये मशहूर सिंगर्स

इन सभी ने 27 साल बाद परदेस में एक साथ मिलकर मशहूर गाना ‘ये दिल दीवाना’ गाया। इस गाने को मूल रूप से सोनू निगम, हेमा सरदेसाई, शंकर महादेवन और एहसान नूरानी ने गाया था। बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया था, लेकिन मजेदार दृश्य देखने के बाद उन्होंने पार्टी में न आ पाने पर निराशा व्यक्त की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT