होम / Celebs Bond With Step Mothers: बॉलीवुड स्टार जिनको है अपनी सौतेली मां से प्यार पर कुछ करते है नफरत, देखें लिस्ट

Celebs Bond With Step Mothers: बॉलीवुड स्टार जिनको है अपनी सौतेली मां से प्यार पर कुछ करते है नफरत, देखें लिस्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 23, 2023, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Celebs Bond With Step Mothers, दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जिनके अपनी सौतेली मां के साथ रिश्ते बहत अच्छे है। लेकिन कई ऐसे सितेरों भी है जो पुरानी बॉलीवुड फिल्मों की सौतेली मां जैसा रिश्ता अपनी असल जिंदगी में भी रखते हैं।

सलमान खान

सलमान खान अपनी मां सलमा खान से कितना प्यार करते हैं यह बात तो किसी से भी नही छुपी हैं लेकिन सलमान अपनी सौतेली मां हेलेन की भी उतनी ही इज्जत करते हैं, जितने वह अपनी मां की करते है। बता दें की सलमा और हेलेन के बीच रिश्ते कुछ हद तक अच्छें नही है लेकिन उसके बावजूद सलमान और हेलेन के बीच संबध काफी अच्छे हैं।

Salman Khan PC- Social Media
Salman Khan PC- Social Media

सारा अली खाान

सैफ अली खान ने पहले शादी अमृता सिंह से की थी। जिनके साथ उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वही कुछ समय बाद दोने के तलाक लेने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी रचा ली थी। वही सारा और इब्राहिम का अपनी स्टेप मदर करीना कपूर के साथ काफी मजबूत रिश्ता हैं और दोनों को अक्सर करीना के बेटों तैमूर और जेह के साथ भी मस्ती करते हुए देखा जाता रहता हैं।

Sara Ali Khan PC- Social Media
Sara Ali Khan PC- Social Media

अर्जुन कपूर

जैसा की कहानियां कहती है की बोनी कपूर ने श्रीदेवी से गुपचुप दूसरी रचा ली थी और बोनी कपूर की पहली वाइफ मोना शौरी कपूर थी। जिनसे अर्जुन कपूर का जन्म हुआ था। बता दें कि अर्जुन कपूर और उनकी सौतेली मां श्रीदेवी के बीच भी काफी अच्छे रिश्ते नहीं रहे हैं।

Arjun Kapoor PC- Social Media
Arjun Kapoor PC- Social Media

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। बा दें की इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। लेकिन माता पिता के तलाक के बाद भी इरा आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

Reena And Kiran Rao PC- Social Media
Reena And Kiran Rao PC- Social Media

पूजा भट्ट

अगर आप से यह कहा जाएगी पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी थी, तो अपको यकिन नहीं होगा क्योकि पूजा भट्ट अपनी सौतेली मां सोनी राजदान के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। यहां तक कि पूजा अपने भाई-बहनों आलिया और शाहीन भट्ट के साथ भी काफी घुल-मिलकर औक प्यार से ही रहती हैं।

Pooja bhatt PC- Social Media
Pooja bhatt PC- Social Media

सनी और बॉबी देओल

धर्मेंद्र के दोनो बेटे सनी और बॉबी देओल उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं, लेकिन फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था और उन्होंने उनसे शादी रचा ली थी। वही बता दें की सनी देओल और बॉबी देओल की अपनी सौतेली मां हेमा के साथ रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे थे।

Dharmendra, Prakash Kaur And Hema Malini PC- Social Media
Dharmendra, Prakash Kaur And Hema Malini PC- Social Media

फरहान और जोया अख्तर

जावेद अख्तर एक सिंगर और स्क्रिप्ट राइटर है और उनकी वाइफ शबाना आजमी फरहान और जोया अख्तर की सौतेली मां हैं, लेकिन इसके बावजूद तीनों आपस में एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं।

Farhan Akhtar PC- Social Media
Farhan Akhtar PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: अदा शर्मा की आने वाली फिल्म में यह होगी उनके पार्टनर, द ब्लू व्हेल एप पर बनी है फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Byju Crisis News: बायजू के कॉर्पोरेट गवर्नेंस में पाई गई कई खामियां, वित्तीय धोखाधड़ी मामले में क्लीन चिट -IndiaNews
Tahira Kashyap ने शर्माजी की बेटी फिल्म से जुड़ा बताया किस्सा, इस तरह की मिली थी सलाह – IndiaNews
बच्चे के जन्म के तुरंत बाद कमबैक करेंगी Richa Chadha, इस फिल्म में आएंगी नजर -IndiaNews
मंडप तैयार लेकिन शादी से पहले पंडित फरार! गुरुग्राम में दो महिलाओं की ये प्रेम विवाह की कहानी जान रह जाएंगे दंग-IndiaNews
Abraham Lincoln Statue: भीषण गर्मी से पिघला अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन का स्टैच्यू, सिर धड़ से अलग-Indianews
Rabeeca-Hussain ने रचाई सगाई, सपनों सी की तैयारी – IndiaNews
Heathrow Airport पर भड़की Aditi Rao Hydari, स्क्रीनशॉट शेयर कर एयरपोर्ट को लगाई लताड़ -IndiaNews
ADVERTISEMENT