होम / Bollywood Braggart Actress: बॉलीवुड की फेंकू अभिनेत्रियों के नाम से है मशहूर, बोला इतना बड़ा झूठ को झेलनी पड़ी ज़िल्लत

Bollywood Braggart Actress: बॉलीवुड की फेंकू अभिनेत्रियों के नाम से है मशहूर, बोला इतना बड़ा झूठ को झेलनी पड़ी ज़िल्लत

Simran Singh • LAST UPDATED : September 3, 2023, 1:17 pm IST
Bollywood Braggart Actress: बॉलीवुड की फेंकू अभिनेत्रियों के नाम से है मशहूर, बोला इतना बड़ा झूठ को झेलनी पड़ी ज़िल्लत

Bollywood Braggart Actress

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Braggart Actressदिल्लीबॉलीवुड एक्ट्रेस की हर एक अदा पर फैंस कायल रहते हैं। यहां तक कि उनके इस्तेमाल किए जाने वाले हर एक चीज को लोग इस्तेमाल करना भी पसंद करते हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी हैं जिनके कहने पर उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो अपने फेकू अंदाज की वजह से जानी जाती है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल को बॉलीवुड की फेकू अभिनेत्री में गिना जाता है। बता दे की एक बार उन्होंने मीडिया में कहा था कि वह अमिताभ बच्चन के घर के सामने का फ्लैट खरीद चुकी है। वही इस बात के वायरल होने के बाद घर की असली मालिक ने बाहर निकाल कर यह सच्चाई बताई कि अमीषा पटेल वहां सिर्फ किराए पर रह रही हैं। उन्होंने इस घर को खरीद नहीं है। जिसके बाद मकान मालिक ने अमिषा को घर में वापस नहीं जाने दिया।

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल

उर्वशी रौतेला

बता दे की हाल में ही उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह 1 मिनट के 1 करोड़ रुपए चार्ज करती है। जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि इतना तो खुद अंबानी भी चार्ज ना करते होगे। इतना ही नहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी द्वारा मगरमच्छ वाले नेकलेस की कीमत बताई गई थी, 273 करोड़ लेकिन सोशल मीडिया के एक ज्वेलरी एक्सपर्ट ने इस बात को पूरी तरीके से खारिज करते हुए उसे नेकलेस को नकली बताया।

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

राखी सावंत

राखी सावंत बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन है। वह हर एक बात से सुर्खियों में आ ही जाती है। वही जब राखी सावंत की शादी की तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह दुल्हन की गेटअप में नजर आ रही थी। इसको लेकर राखी ने कहा था कि यह उनकी शूटिंग की फोटो है पर बिग बॉस के घर में उन्होंने यह कबुल किया था कि वह शादीशुदा है और यह उनकी शादी की तस्वीर ही है। जिसके बाद अब उनके पति आदिल खान दुर्रानी के साथ उनका विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जिसमें यह मुद्दा भी उठाया गया है।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT