होम / बॉलीवुड के पपराजी को नहीं पसंद ये सितारें, सबसे कम पसंदिदा सितारों का बताया नाम -IndiaNews

बॉलीवुड के पपराजी को नहीं पसंद ये सितारें, सबसे कम पसंदिदा सितारों का बताया नाम -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 9:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu: बॉलीवुड के मशहूर पपराज़ो वरिंदर चावला ने कल Reddit पर AMA सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने सबसे अच्छे और सबसे रूखे सेलेब्रिटी के बारे में बताया, इंडस्ट्री में कौन किसके साथ डेटिंग कर रहा है और भी बहुत कुछ। 25 साल के अनुभव वाले पपराज़ो चावला ने अपने सामने रखे गए कई सवालों के जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपने सबसे पसंदीदा और सबसे कम पसंदीदा अभिनेताओं के नाम पूछे जाने पर बॉलीवुड के पपराज़ो ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिए। उन्होंने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर को अपना “ऑल टाइम” पसंदीदा बताया।

  • इन सेलेब्स को पसंद नहीं करतेे पैपराजी
  • करीना-सैफ़ के बेटे पर पैपराजी

Kartik Aaryan ने छोटे बच्चों के लिए रखी Chandu Champion की स्पेशल स्क्रीनिंग, वीडियो वायरल – IndiaNews

इन सेलेब्स को पसंद नहीं करतेे पैपराजी

इसके साथ ही पैपरानी ने तापसी पन्नू और जया बच्चन को “सबसे कम पसंदीदा” लिस्ट में बताया। उन्होंने Reddit पर लिखा, “मेरे ऑल टाइम पसंदीदा रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, दीपिका करीना और सबसे कम पसंदीदा तापसी पन्नू और जया बच्चन हैं।” जया बच्चन जहाँ पैपराज़ी और फ़ोटोग्राफ़रों के ख़िलाफ़ हैं, वहीं डंकी की अभिनेत्री तापसी पन्नू का इस सूची में शामिल होना कई लोगों को चौंका गया। 19 जून को चावला के “आस्क मी एनीथिंग” सेशन के दौरान उनका एक और (प्रतिकूल) उल्लेख भी हुआ।

“तापसी पन्नू को पैपराज़ी बिल्कुल पसंद नहीं हैं,” उन्होंने एक यूजर के सवाल के जवाब में कहा: “कुछ वास्तव में दयालु सेलेब्स कौन हैं, जो न केवल कैमरे पर बल्कि कैमरे के बाहर भी अच्छे और दयालु हैं?”

मैं बचाव करने की कोशिश कर रही थी…, अपने ‘puppy’ वाले कमेंट पर Mira Kapoor ने दी सफाई -IndiaNews

करीना-सैफ़ के बेटे पर पैपराजी

हाल ही में एक पॉपुलर YouTuber के चैनल पर उपस्थिति के दौरान, चावला ने करीना कपूर और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर के प्रति पैपराज़ी के जुनून के बारे में भी बात की थी। उन्होंने खुलासा किया, “मांग इतनी बढ़ गई कि हमने उसे चौबीसों घंटे फ़ॉलो करना शुरू कर दिया। चाहे वह स्कूल जा रहा हो या ट्यूशन, हम वहाँ होते थे। हम उसके खेलने के दौरान भी उसका पीछा करते थे। हम बच्चे की निजी ज़िंदगी में खलल डाल रहे थे। तभी उन्होंने हमसे स्कूल और ट्यूशन जैसी कुछ जगहों से बचने का अनुरोध किया,”

Sanjay Kapoor ने बेटी Shanaya पर लुटाया प्यार, तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पत्नी के कब्जे में पति की गर्लफ्रेंड, सहेलियों के साथ मिल बीच सड़क कर दिया ये बड़ा कांड, Video हुआ वायरल -IndiaNews
पिछले जन्म की इस गलत के कारण द्रौपदी को पांच पुरुषों से करनी पड़ी शादी – IndiaNews
सिर्फ पैसों के लिए ये हरकत करती है Payal Malik? Armaan के साथ रहने के लिए करती है समझौता -IndiaNews
Mann ki Baat: मां से लेकर पेरिस ओलंपिक तक.., पीएम मोदी ने मन की बात में इन मुद्दों का किया जिक्र-Indianews 
New Zealand Visa for Indian: विदेश में बसने का है प्लान, ये देश दे रहा अच्छी जॉब, शर्ते भी बहुत आसान -IndiaNews
आखिर कैसे Coffee पीने से बढ़ेगी उम्र? इस चीज को करने से जा सकती है जान – IndiaNews
Suryakumar Flying Catch: बाउंड्री पर उड़कर पकड़ा मिलर का कैच, सूर्यकुमार ने क्लाइमेक्स के साथ दोहराया लगान मूवी का जबरदस्त सीन-Indianews
ADVERTISEMENT