होम / बोनी कपूर ने Janhvi की अलगी फिल्म से उठाया पर्दा, साउथ की इस सितारे के साथ चमकेंगी एक्ट्रेस

बोनी कपूर ने Janhvi की अलगी फिल्म से उठाया पर्दा, साउथ की इस सितारे के साथ चमकेंगी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Janhvi Kapoor-Ram Charan, दिल्ली: फिल्म मेकर बोनी कपूर ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए एक हालिया इंटरव्यु में पुष्टि की कि जान्हवी कपूर ने अपना दूसरा तेलुगु प्रोजेक्ट साइन किया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म मेकर बुची बाबू सना के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट में राम चरण के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

ये भी पढ़े-शादी से पहले दुल्हे के साथ रोमेंटिक होती दिखी दिव्या अग्रवाल, कॉकटेल पार्टी की ऐसी तस्वीरें आई सामने

वह धन्य महसूस करती है’

जान्हवी फिलहाल जूनियर एनटीआर के साथ कोराताला शिवा की देवारा की शूटिंग कर रही हैं। इसके बारे में और अपनी आगामी तेलुगु प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, बोनी ने कहा, “मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है। वह यहां सेट पर बिताए गए हर दिन को पसंद करती है। जल्द ही वह राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगी। ये दोनों लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं।

वह बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वह धन्य महसूस करती हैं। उम्मीद है कि फिल्में चलेंगी और उन्हें और काम मिलेगा। वह जल्द ही सूर्या के साथ भी अभिनय करेंगी। मेरी पत्नी (श्रीदेवी) ने कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी।”

ये भी पढ़े-क्या प्रेग्नेंट हैं Ileana D’Cruz ? बेबी बंप के साथ शेयर की पोस्ट

‘मैं हैदराबाद में एक घर खरीदना चाहता था’

बोनी ने हैदराबाद में कई प्रोजेक्ट की शूटिंग की है और उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों में शहर कितना बदल गया है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह एक बार यहां श्रीदेवी के लिए एक घर खरीदना चाहते थे लेकिन अब उनका ऐसा करने का दिल नहीं है। उन्होंने कहा की “मैंने अपनी 12 फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद में की है, उस समय यह एक बढ़ता हुआ शहर था। कुछ साल बाद जब मैं वापस आया तो पूरा शहर बदल चुका था।

पहले मैं स्वयं गाड़ी चलाता था, अब मुझे मार्गदर्शन के लिए किसी स्थानीय व्यक्ति की आवश्यकता है। मैं अपनी पत्नी के लिए हैदराबाद में एक घर खरीदना चाहता था क्योंकि वह यहां बहुत काम करती थी। मुझे याद है कि जब भी हम यहां होते थे तो आंध्रा खाना (भोजन) का भरपूर स्वाद लेते थे। अब, मेरा ऐसा करने का मन नहीं है,”

ये भी पढ़े-रिलीज हुआ Bade Miyan Chote Miyan का टाइटल ट्रेक, स्वैग और ब्रोमांस से भरपूर दिखें अक्षय-टाइगर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.