होम / Jr.NTR और राम चरण के साथ काम करने के लिए Janhvi Kapoor ने मांगी इतनी फीस, साउथ की फिल्मों में दिखाएंगी जलवा

Jr.NTR और राम चरण के साथ काम करने के लिए Janhvi Kapoor ने मांगी इतनी फीस, साउथ की फिल्मों में दिखाएंगी जलवा

Babli • LAST UPDATED : February 11, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor, दिल्ली: महज छह साल की छोटी सी समय में, जान्हवी कपूर इस समय भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रमुख चेहरों में से एक बन गई हैं। अब, एक्ट्रेस तेलुगु फिल्म देवारा के साथ साउथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। देवारा में जूनियर एनटीआर एहम किरदार में हैं और इसका निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है। यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को आने वाली थी, हालांकि, पता चला है कि फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है। अब इस बीच एक और खबर आई थी कि एक्ट्रेस को राम चरण की अगली फिल्म बुची बाबू सना, आरसी16 में एहम किरदार निभाने के लिए चुना गया है। वही एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने आने वाली फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।

फीस के तौर पर एक्ट्रेस ने वसुली मोटी रकम

पहले खबर आई थी कि जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म देवारा के लिए अपनी फीस के तौर पर 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। हालाँकि, एक हालिया अपडेट से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा दी है, और परियोजना से 10 करोड़ रुपये की मांग कर रही है। इसके अलावा, यह भी बताया गया है कि राम चरण, आरसी 16 के साथ अपनी फिल्म के लिए एक्ट्रेस 6 करोड़ रुपये की भारी रकम ले रही है। बता दें की कि ये आंकड़े हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनके सामान्य पारिश्रमिक से काफी अधिक हैं।

देवारा के बारे में

देवरा जान्हवी कपूर की तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पहली फिल्म है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, फिल्म में जूनियर एनटीआर एहम किरदार में हैं, और 2016 की फिल्म जनता गैराज के बाद, कोराटाला शिवा ने उनके दूसरे सहयोग में इसका निर्देशन किया है। फिल्म में सैफ अली खान, शाइन टॉम चाको, प्रकाश राज और कई कलाकार एहम किरदार में हैं। यह फिल्म पूरी तरह से दो भागों में बनी है और भारत के तटीय क्षेत्रों पर आधारित है।

आरसी16 के बारे में 

आरसी16 से जुड़ी प्रमुख जानकारियों को गुप्त रखा गया है। हाल ही में यह अनुमान लगाया गया था कि सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही हैं, हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा, ऐसी अफवाहें भी हैं कि यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी, जो कबड्डी के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
ADVERTISEMENT