होम / दोनों आपस में निपट लेंगे…, Boney और Anil के झगड़े पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी -Indianews

दोनों आपस में निपट लेंगे…, Boney और Anil के झगड़े पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 10:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Boney Kapoor and Anil Kapoor: अनीस बज्मी की डायरेक्टेड मोस्ट अवेटेड नो एंट्री 2 इंटरनेट पर धूम मचा रही है। शुरुआत में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर की अगुआई वाली इस फिल्म में अब दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर अहम किरदार में होंगे। सीक्वल में फाइटर एक्टर की अनुपस्थिति ने दोनों भाइयों के बीच अनबन की अफवाहों को और हवा दे दी हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में नो एंट्री 2 के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच चल रही अनबन पर चुप्पी तोड़ी हैं।

  • दोनों आपस में निपट लेंगे
  • भाईयों के बीच अनबन पर अनीस बज्मी
  • एक्टर का नाराज़ होना स्वाभाविक था-डायरेक्टर

Anurag Kashyap और Imtiaz Ali की बेटियों को हाउस हेल्प ने बनाया बंधन, जानें पुरा मामला -Indianews

भाईयों के बीच अनबन पर अनीस बज्मी

भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बैठे। नो एंट्री 2 में कास्टिंग में बदलाव को लेकर कपूर भाइयों के बीच झगड़े पर खुलकर बात करते हुए, फिल्म मेकर ने कहा कि वह दोनों भाइयों के दोस्त हैं और उन्हें पता है कि अनिल 2005 की सुपरहिट कॉमेडी के सीक्वल का हिस्सा न होने से निराश हैं। हालाँकि, उन्होंने इससे दूर रहने का फैसला किया, उनका मानना ​​है कि वे खुद ही चीजों को सुलझा लेंगे।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अनिल के साथ बहुत काम किया है और वह नो एंट्री में सिर्फ़ एक अभिनेता के तौर पर ही नहीं बल्कि हमेशा उनके लिए मौजूद रहते थे। उन्होंने याद किया कि कपूर अक्सर उनसे पूछते थे, क्या करना है?

राफा पर इजरायली हवाई हमला देख रो पड़ी Ayesha Khan, देखें वीडियो -Indianews

एक्टर का नाराज़ होना स्वाभाविक था-डायरेक्टर

बज़्मी ने नो एंट्री को “अनिल की फिल्म” बताया और बताया कि एक्टर का नाराज़ होना स्वाभाविक था क्योंकि उन्हें सीक्वल में नहीं लिया गया। उन्होंने कहा, “उन्होंने शानदार काम किया और लोगों को उनका किरदार पसंद आया, इसलिए स्वाभाविक रूप से उन्हें लगेगा, ‘मैं इस फिल्म के अंदर क्यों नहीं हूं?'”। हालांकि, फिल्म मेकर ने कहा कि वह भाइयों से बातचीत करने और स्थिति को शांत करने का प्रयास करने से दूर रहेंगे।

इसके साथ ही फिल्म मेकर ने कहा,“जहां तक ​​मुझे पता है, दोनों भाइयों में एक-दूसरे के लिए अपार प्रेम है। इनके बीच की जो नाराज़गी है वो कुछ दिनों की हो सकती है। मुझे लगता है ये दोनो आपस में निपट लेंगे और आपस में बात चीत कर लेंगे, मुझे दोनो से बात करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन दोनों को अपने मतभेदों को सुलझा लेना चाहिए और मुझे हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें वास्तव में किसी की आवश्यकता नहीं है।”

Hardik-Natasa के तलाक में फंसी नताशा पूनावाला, इस वजह से खबरों में आई फैशनिस्टा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शादी के 9 साल बाद प्रेग्नेंट हुईं टीवी की मधुबाला, फेक बेबी बंप कहने पर ट्रोलर्स को लगाई लताड़
कैंसर के डर से इस मशहूर एक्ट्रेस ने हटा दी अपनी ब्रेस्ट, युटेरस के लिए भी कही ये बात
Pakistan: पाकिस्तान में भयानक कार बम विस्फोट, पूर्व सासंद समेत चार लोगों की गई जान
कोयले की जगह पैसे को जलाकर बनाया तंदूरी चिकन, वीडियो देख फट जाएगी आंखे
महिला के बैग में मिली ऐसी चीज, एयरपोर्ट पर होना पड़ा शर्मिंदा, फिर बताई सच्चाई
कांस्टेबल की सजा बरकरार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा यह हत्या के अलावा और कुछ नहीं, जानें पूरा मामला
Jodhpur Murder: जोधपुर में एक ही परिवार के कई लोगों को उतारा मौत के घाट, दो बच्चियों को पानी में डुबोकर…
ADVERTISEMENT