होम / Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में ये एक्टर बनेगा खास चेहरा, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में ये एक्टर बनेगा खास चेहरा, इस दिन से होगी शूटिंग शुरू

Simran Singh • LAST UPDATED : December 9, 2023, 9:24 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Brahmastra 2, दिल्ली: 2022 का साल भी रणबीर कपूर के लिए खास रहा था क्योकि इस साल ही उनकी खास फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिव की रिलीज के बाद से, देवा पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में ये सवाल भी सामने आ रहा है कि इस किरदार को कौन निभाएगा, इन सभी अटकलों के साथ कई बातें सामने आई है। जिसमें रणबीर कपूर द्वारा दोहरी भूमिका निभाने से लेकर शाहरुख खान द्वारा देवा के किरदार में कदम रखने तक के अटकलें शामिल है। वहीं रणवीर सिंह के किरदार निभाने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में रणवीर सिंह को मिला देव का किरदार

ब्रह्मास्त्र भाग 1: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत शिवा ने एस्ट्रावर्स पेश किया, जिसने अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय सहित अपने शानदार कलाकारों के साथ भारतीय दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब भी जीत चुकी है। फिल्म के विभिन्न तत्वों के बारे में चर्चा के बीच, शिव के पिता देव की कास्टिंग जिज्ञासा का विषय बन गई है।

ये एक्टर हो सकते है देव का चेहरा

फिल्म की रिलीज के बाद, फैंस ने इस किरदार के लिए संभावित अभिनेताओं के बारे में अनुमान लगाया, जिसमें ऋतिक रोशन, कन्नड़ स्टार यश और रणवीर सिंह जैसे नाम सामने आए। अब, ब्रह्मास्त्र की शुरुआत के एक साल से अधिक समय बाद, डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र सीरिज की दूसरे पार्ट में देव के चरित्र को जीवंत करने के लिए आधिकारिक तौर पर रणवीर सिंह को चुना है।

Brahmastra 2
Brahmastra 2

कहा जा रहा है कि रणवीर को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देव के किरदार में नजर आएंगे। वहीं दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट अभी विकास में है, फिल्म का निर्माण 2025 में शुरू होने की उम्मीद है। अयान वर्तमान में वॉर 2 में व्यस्त हैं और रणवीर इस साल के अंत में बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में ब्रह्मास्त्र 2 की सटीक शुरुआत की तारीख इस समय तय नहीं हुई है।

ऐसे में सब ठीक रहने पर एक्टर 2024 के बीच में संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। हालाँकि 2025 की शुरुआत के लिए फिल्म की शूटिंग को सही बताया गया है, इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में देरी हो सकती है क्योंकि डॉन 3 के शुरू होने का भी वह समय बताया जा रहा है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण को फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट में शिव की मां अमृता की भूमिका निभाने की पुष्टि की गई थी।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहला अवसर है जब बॉलीवुड के दो ऑफ-स्क्रीन जोड़े, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन साझा करेंगे।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bengaluru Weather: बेंगलुरु में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के पार- indianews
Viral Video: चेन्नई में अपार्टमेंट की छत पर फंसी बच्ची, लोगों ने ऐसे बचाई जान- indianews
Imran Khan को मिली बॉलीवुड में वापसी, इस कॉमेडी फिल्म में आ सकते हैं नजर -Indianews
आलिया-रणबीर से ऋतिक-सबा तक, सितारों से सजे डिनर का जायजा लेने पहुंचे ये सेलेब्स -Indianews
Aaj Ka Panchang:​​ आज सोमवार का दिन आपके लिए लेकर आया है गुड न्यूज, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज आपकी किस्मत में लगेगा चार चांद, होगी प्यार और पैसों की बारिश! जानें अपना राशिफल – Indianews
Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
ADVERTISEMENT