होम / Brahmāstra: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस? करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Brahmāstra: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस? करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 18, 2023, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Brahmāstra: निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने ‘जवान’ की सफलता के बाद यह खुलासा किया है कि शाहरुख खान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में मोहन भार्गव के रोल के लिए कितनी फीस चार्ज की थी। शाहरुख खान और करण जौहर के बीच की दोस्ती को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश जानता है। कारन जोहर और शाहरुख खान ने कई बार एक दूसरे की दोस्ती के बारे में खुलकर सबसे बात की है। अपनी इसी गहरी दोस्ती के परिणामस्वरूप, दोनों ने ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी दमदार फिल्मों से फैंस का दिल जीता है।

यह पैसा नहीं है जो उन्हें एक साथ लाता है, क्योंकि हमने शाहरुख को ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘ब्रह्मास्’त्र जैसी फिल्मों में कैमियो भूमिका निभाते देखा है। हाल ही में कारन जोहर ने बताया मीडिया में की फिल्म ब्रह्मास्त्र में मोहन भार्गव के रोल के लिए शाहरुख़ खान में फ्री में काम किया है।

करण जौहर ने Shah Rukh Khan को दिए महंगे गिफ्ट ( Brahmāstra )

केजेओ ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करने के लिए उनके पास कोई ‘मनी कॉन्ट्रैक्ट’ नहीं है। करण ने शाहरुख खान के साथ अपनी गहरी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे किंग खान ने मुफ्त में ‘ब्रह्मास्त्र’ किया था।मिड-डे के साथ बातचीत में करण जौहर ने शाहरुख खान के स्टार बनने और इस सफर का हिस्सा बनने पर बात की।

उन्होंने बताया कि कैसे शाहरुख ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में फ्री में कैमियो किया था। केजो ने कहा, “उन्होंने ब्रह्मास्त्र में 14 दिनों तक शूटिंग की। “जब कारन जोहर से पूछा गया कि क्या फिल्म निर्माता ने इसके बदले शाहरुख़ को कोई महंगे गिफ्ट दिए हैं? KJO ने कहा, “मैं शाहरुख़ को अच्छे कपड़े देता हूं और शाहरुख़ को यह बहुत पसंद आता है।”

शाहरुख के बुलाने पर केजेओ ने फिल्म के एक हिस्से का किया निर्देशन

इसके अलावा, मशहूर फिल्म निर्माता ने यह भी बताया कि उनके और शाहरुख के बीच पैसे के लेन-देन जैसी कोई बात नहीं है। यह बताते हुए कि अभिनेता ने उनसे कभी पैसे नहीं मांगे, उन्होंने कहा, “जो भी दिया जाता है, वह ले लेते हैं।

करण जोहर बताते है कि फिल्म ‘माई नेम इज़ खान’ के शूटिंग के दौरान जब निर्देशक ने टीम को डबल शिफ्ट में लगा दिया था, तब शाहरुख ने मुझे एक हिस्से का निर्देशन करने के लिए बुलाये थे और और मै आया। कारन जोहर ने कहा, “मेरे और शाहरुख़ के रिश्ते में यही खासियत है।”

जब करण जोहर को मिली अंडरवर्ल्ड डॉन से धमकी

करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के प्रीमियर के दौरान का एक किस्सा भी सुनाया। करण ने बताया कि कैसे अंडरवर्ल्ड डॉन से धमकी मिलने के बाद वह एक होटल के कमरे में छुपे हुए थे। घटना को याद करते हुए, उन्होंने साझा किया कि उनका हमेशा लंबे समय से एक सपना था कि लिबर्टी में उनका प्रीमियर होगा।

चूंकि शम्मी कपूर सभी प्रीमियर में शामिल होते थे, केजेओ ने सपना देखा था कि वह ‘कुछ कुछ होता है’ के प्रीमियर में शामिल होंगे।बहरहाल, सुरक्षा गार्डों से घिरे होने के कारण वह एक छोटे से कमरे में बैठे थे। जब शम्मी कपूर अपनी मर्सिडीज कार में आए तो शाहरुख अंदर गए और करण जोहर को बाहर ले आए और शम्मी कपूर के सामने लाकर खड़ा कर दिया।

इसपर करण जोहर ने कहा

“शाहरुख ने मुझसे कहा कि कोई भी तुम्हारे साथ कुछ नहीं करेगा, तुम इस पल को देखो। तो मैंने उस पल को होते देखा और ये मेरे एक ख़ास पल था और मेरे आंखों से आंसू आ गए क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मेरे सपने पुरे हो रहे है। शाहरुख ने मुझे वह से जाने के लिए मना कर दिया था।

शाहरुख़ ने मुझसे कहा की आप यहां से नहीं जाएंगे लेकिन मेरी मां नाराज और पिता नाराज हो गए। वह से उन्होंने मुझे वापस भेज दिया लेकिन यह मुझे हमेशा याद रहेगा कि कैसे शाहरुख ने मुझे बाहर लाया और मुझसे कहा कि कारन मैं तुम्हारे लिए गोली खाऊंगा, तुम बस यहीं खड़े रहो’। तब मुझे यह एहसास हो गया कि शाहरुख़ और मेरे बिच एक बहुत ही ख़ास रिश्ता है।

ये भी पढ़ें –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT