होम / जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 5:22 pm IST
ADVERTISEMENT
जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

Akash Ambani Refuses To Eat Cake From Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज), Akash Ambani Refuses To Eat Cake From Radhika Merchant: अनंत अंबानी (Anant  Ambani) से शादी के बाद राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने अपना पहला जन्मदिन मनाया। बता दें कि 12 जुलाई 2024 को दोनों की शादी हुई और इस मौके पर भव्य जश्न मनाया गया। इस शादी को कोई कभी नहीं भूल सकता, जिसमें भारतीय और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों की सबसे मशहूर लाइनअप थी और महीनों पहले से ही जश्न शुरू हो गया था। इस बीच राधिका और उनके पूरे परिवार ने अब उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया है। राधिका का बर्थडे केक काटते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है।

राधिका ने जेठ आकाश अंबानी को केक खिलाने पर दिया ऐसा रिएक्शन

आपको बता दें कि अपने जन्मदिन का केक काटने के बाद, राधिका मर्चेंट ने सबसे पहले अपने पति अनंत अंबानी को केक खिलाया। बाद में, उन्होंने अपने माता-पिता शैला और वीरेन मर्चेंट और मुकेश अंबानी सहित परिवार के सभी सदस्यों को केक खिलाया। जब आकाश अंबानी ने उन्हें केक दिया तो उन्होंने मना कर दिया। सबसे पहले, उन्होंने राधिका को अपनी दादी कोकिलाबेन अंबानी को केक परोसने के लिए कहा। इसके बाद, उन्होंने परिवार के अन्य बुजुर्ग सदस्यों को इकट्ठा किया और अनुरोध किया कि राधिका पहले उन्हें केक पेश करें।

Akshay Kumar की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर निकला दिवाला, ओटीटी पर बनी नंबर 1, मचा रही है धमाल

आकाश ने केक सेलिब्रेशन के दौरान पारिवारिक परंपराओं और बड़ों के प्रति दिया सम्मान

इस दिल को छू लेने वाले पल में, आकाश अंबानी के कार्यों ने पारिवारिक परंपराओं और बड़ों के प्रति सम्मान के महत्व को दर्शाया। केक को पहले लेने से मना करके और राधिका मर्चेंट को केक को सबसे पहले कोकिलाबेन अंबानी और परिवार के अन्य बुज़ुर्ग सदस्यों को परोसने के लिए निर्देशित करके, उन्होंने परिवार के भीतर सम्मान और देखभाल की गहरी भावना को दर्शाया। यह विचारशील इशारा न केवल उन मूल्यों को उजागर करता है जो उनके लिए प्रिय हैं बल्कि उत्सव के दौरान उन्हें एकजुट करने वाले बंधनों को भी मजबूत करता है। ऐसे पल हमें पारिवारिक संबंधों और परंपराओं के महत्व की याद दिलाते हैं जो हमारे जीवन को समृद्ध बनाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बड़े सट्टेबाजी स्कैंडल में फंसी Tamannaah Bhatia, अपनी मां संग पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस, जाने पूरा मामला

ओरी ने सेलेब्स संग जश्न मनाते शेयर की तस्वीरें

पार्टी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। ओरी (ओरहान अवतरमणि) जो इस जश्न में मौजूद थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। इवेंट के दौरान उन्हें जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह के साथ पोज देते हुए देखा गया। जान्हवी, सुहाना खान, एमएस धोनी और शिखर पहारिया समेत कई अन्य लोग इस जश्न में शामिल हुए।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT