होम / भाई लव ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया ये चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

भाई लव ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया ये चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 5:38 pm IST
भाई लव ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया ये चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Sonakshi Sinha Brother Luv Sinha

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Brother Luv Break Silence on Not Attending Sister Wedding with Zaheer Iqbal: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 7 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी कर ली। इस जोड़े ने रविवार, 23 जून, 2024 को सिविल मैरिज की औपचारिकताएं पूरी कीं और उसके बाद एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। जहां उनके बड़े दिन पर कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद थीं, वहीं नेटिज़न्स के एक वर्ग ने हीरामंडी अभिनेत्री भाइयों लव सिन्हा और कुश सिन्हा की अनुपस्थिति पर भी ध्यान दिया।

अब इसी बीच भाई-बहनों की अनुपस्थिति सेशल मीडिया पर चर्चा का एक बड़ा विषय बन गई। इस बीच, लव सिन्हा (Luv Sinha) ने अपनी अनुपस्थिति पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

भाई लव ने सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने को लेकर तोड़ी चुप्पी

एक सूत्र ने भी उत्सव में उनकी अनुपस्थिति की पुष्टि की। सूत्र ने बताया कि सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए और वे इस खुशी के मौके पर खुश थे। उन्होंने आगे कहा, “हालांकि, उनके भाई शादी और रिसेप्शन में नहीं आए। फोटोग्राफरों ने दोनों को समारोह स्थल पर आते हुए नहीं देखा। और सभी को यह वाकई अजीब लगा।” हाल में एक मीडिया से बात करते हुए, लव सिन्हा ने सवाल को टाला नहीं और कहा, “कृपया इसे एक या दो दिन दें। अगर मुझे लगा कि मैं कर सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।”

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब – India News

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की शादी का रिसेप्शन

सोना और ज़हीर के शादी के रिसेप्शन में सलमान खान, संजय लीला भंसाली, अदिति राव हैदरी, हुमा कुरैशी, आदित्य रॉय कपूर, काजोल, अनिल कपूर, चंकी पांडे, तब्बू और कई अन्य हस्तियों की मौजूदगी देखी गई। इसके अलावा, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, सोनू सूद और कई अन्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से जोड़े को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी की बिब्बोजान संग लगाए ठुमके, अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ संग मस्ती करती आईं नज़र – India News

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इस कपल ने डबल एक्सएल और एक म्यूजिक वीडियो, ब्लॉकबस्टर में साथ काम किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT