होम / बहन Sonakshi Sinha की शादी पर भाई लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNewws

बहन Sonakshi Sinha की शादी पर भाई लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNewws

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding: 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी के बारे में मौन साधे हुए हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले, उनके परिवार के सदस्य अलग अलग गॉसिप कॉलम में सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है; हालाँकि, वे इंस्टाग्राम पर ‘गुप्त’ पोस्ट कर रहे हैं। अब, हाल ही में अभिनेत्री के भाई ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से बात की है।

  • मीडिया के लिए लव सिन्हा का नोट
  • लव सिन्हा के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट

इसे पूरा करना है लेकिन…., Alia Bhatt ने फरहान अख्तर की Jee Le Zaraa को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

मीडिया के लिए लव सिन्हा का नोट

18 जून की रात, अभिनेता-राजनेता लव सिन्हा ने एक्स पर एक ट्वीट साझा किया जिसमें कहा गया कि वे “गुप्त संदेश” पोस्ट नहीं करते हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी का जिक्र किए बिना, लव ने कहा कि जब वह बात करना चाहेंगे, तो अभिनेता साफ रूप से बताएँगे कि उन्हें क्या कहना है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मीडिया के प्यारे दोस्तों। मैं गुप्त संदेश पोस्ट नहीं करता। जब मुझे कुछ कहना होगा तो मैं साफ कहूंगा।”

वेदांग रैना संग रिलेशनशिप के बीच Khushi Kapoor ने निकाला आइडिया, प्राइवेट और स्पेशल डेट के लिए किए ये प्लान्स -IndiaNews

लव सिन्हा के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में, लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पोस्ट के लिए गुप्त कैप्शन पोस्ट किया हैं। उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में से एक में उन्होंने बाकू में क्लिक की गई एक पुरानी तस्वीर दिखाई है। उनके कैप्शन में लिखा था, “समय के साथ समस्या यह है कि हमारे पास कभी भी समय की कमी नहीं होती।”

हाल ही में, लव सिन्हा से सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के बारे में भी पूछा गया था। अपने एक इंटरव्यू में, अभिनेता, जो उस समय मुंबई में नहीं थे, ने कहा कि उनका “इस मामले में कोई संबंध नहीं है।”

गदर 2 अभिनेता ने कहा, “मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं, और अगर यह प्रकाशित समाचार के बारे में है, तो इस मामले में मेरी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है।”

Kalki 2898 AD: प्रेग्नेंट Deepika Padukone का हाथ पकड़े मदद करते दिखे Amitabh Bachchan, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi: सिरसपुर अंडरपास में हुए जलभराव में डूबने से दो बच्चों की मौत-Indianews
Rohit Sharma Record: रोहित शर्मा का ऐतिहासिक कारनामा, कप्तानी का यह रिकॉर्ड किया अपने नाम -IndiaNews
कंट्रोल नहीं हो रही Diabetes? तो अपनी डेली लाइफ की इन 5 बुरी आदतों को बदलें -IndiaNews
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की फिर बढ़ी मुश्किलें, 12 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया-IndiaNews
जुलाई में पड़ रहे हैं सावन समेत ये 15 महत्त्वपूर्ण व्रत, जिन्हें करने से आपकी बुरी से बुरी किस्मत भी जाएगी बदल-IndiaNews
Ayodhya: राम पथ पर जलभराव, सड़क धंसने से योगी सरकार ने 6 अफसरों को किया सस्पेंड-Indianews
OM Birla Daughter: होनहार है ओम बिरला की बिटिया, पहले प्रायास में क्रैक किया था UPSC, जानें मिले थे कितने नंबर? -IndiaNews
ADVERTISEMENT