होम / भाई ने Parineeti Chopra के प्री-वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन -Indianews

भाई ने Parineeti Chopra के प्री-वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 8:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra Unseen Pre-Wedding Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हाल ही में अपने भाई की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें नजर आ रहीं हैं। तस्वीरें उनके भाइयों सहज और शिवांग चोपड़ा के साथ आनंदमय क्षणों को कैप्चर करती हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

भाई ने परिणीति चोपड़ा के प्री-वेडिंग सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के भाई सहज चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी की तीन तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में परिणीति और उनके भाई-बहन एक स्कूटर के साथ एक प्रोप के रूप में पोज देते हुए दिखाई दे रहें हैं। परिणीति एक लंबी जैकेट के साथ एक शानदार गोल्डन को-ऑर्ड सेट में चमकती हैं, जबकि उनके भाई मैचिंग ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहें हैं। तीनों तस्वीरों में उज्ज्वल मुस्कान के साथ नजर आ रहें हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सहज चोपड़ा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जे जट्ट विगद गया (हम तीनों ने गड़बड़ कर दी है)- थ्री मस्किटर्स! @parineetichopra @shivangchopra99 24/09/2023।”

रामायण की BTS फोटो में Raha के नाम की टी-शर्ट पहने दिखे Ranbir Kapoor, कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews – India News

परिणीति चोपड़ा ने किया रीशेयर

परिणीति चोपड़ा ने कमेंट सेक्शन में मुस्कुराते हुए चेहरे और दिल के इमोजी के साथ अपने प्यार का इजहार किया। जबकि उनकी मां, रीना चोपड़ा ने भी कई दिल के इमोटिकॉन्स के साथ पोस्ट की बौछार की। परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, “ऊफ!” और साथ ही एक दिल-आंख इमोटिकॉन भी ड्रॉप किए हैं।

Shah Rukh Khan को अस्पताल से मिली छुट्टी, चार्टेड फ्लाइट के जरिए वापस मुंबई लौटेंगे एक्टर -Indianews – India News

Parineeti Chopra Post

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आई थीं। दिलजीत और परिणीति दोनों ने अपने प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की। परिणीति की एक व्यापक फिल्मोग्राफी है, जिसमें कोड नेम: तिरंगा, द गर्ल ऑन द ट्रेन, संदीप और पिंकी फरार, हंसी तो फंसी, केसरी, शुद्ध देसी रोमांस, इशकजादे, उचाई, मिशन रानीगंज और कई अन्य फिल्में शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT