होम / Budget 2024: सुनील शेट्टी ने टमाटर की बढ़ती कीमतों पर जताई चिंता, खाने की क्वालिटी को लेकर कही ये बात

Budget 2024: सुनील शेट्टी ने टमाटर की बढ़ती कीमतों पर जताई चिंता, खाने की क्वालिटी को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Budget 2024, दिल्ली: 2024 के बजट की घोषणा 1 फरवरी को सुबह 11 बजे की जाएगी। पिछले साल बजट की घोषणा फरवरी के आखिरी दिन पर की गई थी। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के छठे बजट का डीडी न्यूज और प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो के यूट्यूब पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। बता दें की इससे पहले एक्टर सुनील शेट्टी ने इंफ्लेशन को संबोधित किया था, टमाटर की बढ़ती कीमतों के बारे में शिकायत की थी और पिछले साल मीडियो के साथ बातचीत में एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि वह इससे कैसे निपट रहे थे।

‘मैं अब कम टमाटर खाता हूं’

इस पर कमेंट करते हुए कि लोग कैसे सोचते हैं कि वह एक सुपरस्टार हैं, इसलिए इंफ्लेशन उनके जैसे सेलेब्स पर असर नहीं करती है, सुनील ने कहा था, “हम ताजा उपज खाने में विश्वास करते हैं इसलिए मेरी पत्नी मन केवल एक या दो दिन के लिए सब्जियां खरीदती है। टमाटर की कीमत आसमान छू रही है और इसका असर हम पर भी पड़ा है।” उन्होंने आगे कहा, “अगर आप इन ऐप्स पर कीमतों को देखेंगे तो आप चौंक जाएंगे, ये बाजार से टमाटर खरीदने की तुलना में काफी सस्ते हैं। मैं ऐप्स से ऑर्डर करता हूं क्योंकि वे ताज़ा उपज बेचते हैं। वे आपको यह भी बताते हैं कि सब्जियाँ कहाँ उगाई जाती हैं और किसानों को इससे कैसे लाभ होता है।

महंगाई और बढ़ती कीमतें खाने की क्वालिटी पर असर करती हैं

यह देखते हुए कि पिछले साल टमाटर की कीमतों ने आम जनता को प्रभावित किया था, उन्हें यह देखकर हैरानी हुई कि एक्टर ने खाना पकाने में कम टमाटर का इस्तेमाल करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा “मैं हमेशा मोलभाव करने वालों में से रहा हूं क्योंकि मैं एक होटल व्यवसायी भी हूं। लेकिन महंगाई और बढ़ती कीमतें भोजन की गुणवत्ता को प्रभावित करती हैं। मेरे पास भी अब स्वाद से समझौता करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है।”

एक्टर का वर्कफ्रंट

सुनील को आखिरी बार ओटीटी फिल्म ऑपरेशन फ्राइडे में देखा गया था, जो 2023 में ज़ी 5 पर स्ट्रीम हुई थी। वह जल्द ही हेरा फेरी 3 के अलावा वेलकम टू द जंगल में दिखाई देंगे। पहले अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और दूसरे को फरहाद सामजी करेंगे। दोनों फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT