होम / Mumbai cruise rave party आर्यन खान की सपोर्ट में Sunil Shetty बोले- बच्चे को सांस तो लेने दो

Mumbai cruise rave party आर्यन खान की सपोर्ट में Sunil Shetty बोले- बच्चे को सांस तो लेने दो

Prachi • LAST UPDATED : October 3, 2021, 11:10 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mumbai cruise rave party के चलते मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan का नाम भी सामने आया है। खबर है कि एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं।

अब शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम सामने आने से इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है और हर तरफ से प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है। इस मामले में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। Sunil Shetty ने कहा कि जब कहीं रेड पड़ती है तो कुछ लोगों को हिरासत में लिया जाता है। ऐसे में हम ये मानकर बैठ जाते हैं कि उस लड़के ने ड्रग्स जरूर लिया होगा। आगे उन्होंने कहा कि उस बच्चे को थोड़ी सांस लेने दीजिए। सही रिपोर्ट्स आने का इंतजार करिए।

Mumbai cruise rave party आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है

बता दें कि एनसीबी की छापेमारी के दौरान जहाज से कोकीन के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने दावा किया है कि पार्टी में उनके नाम पर कई लोगों को बुलाया गया था।

पार्टी में क्या होने वाला था इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी। हालांकि, एनसीबी (NCB) के अधिकारियों ने आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं, जिससे रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका साफ हो सके।बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की तब उस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे। सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे।

Read More: Aryan Khan के लिए जब शाहरुख ने कहा था- मेरे बेटे को Drugs का एक्सपीरियंस लेना चाहिए!

Connect Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT