होम / Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews

Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 6:30 pm IST
Cannes 2024: Rajpal Yadav ने काम चालू है की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में किया डेब्यू, डायरेक्टर पलाश मुच्छल संग शेयर की तस्वीरें -Indianews

Rajpal Yadav and Palaash Muchhal

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes 2024, Rajpal Yadav and Palaash Muchhal For Kaam Chaalu Hai Screening: राजपाल यादव (Rajpal Yadav) फ्रेंच रिवेरा में हैं। अभिनेता ने इस साल फिल्म निर्माता पलाश मुच्छल (Palaash Muchhal) के साथ अपनी फिल्म ‘काम चालू है’ (Kaam Chaalu Hai) की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में डेब्यू किया। राजपाल ने अपने एक्स (ट्विटर) पर प्रतिष्ठित त्योहार से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

राजपाल यदव ने शेयर की कान्स से तस्वीरें

यूपी के शाहजहांपुर में जन्मे राजपाल आज कान्स में हैं और यह देश के लिए गर्व का क्षण है। 53 वर्षीय ने फ्रांस से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक को उन्हें भूरे रंग के ब्लेज़र और मैचिंग पतलून पहने हुए एक इंटरव्यू के लिए सेट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “कान्स डायरीज 2024।”

Cannes 2024: Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या संग पहुंची फ्रेंच रिवेरा, फूलों के साथ किया स्वागत -Indianews – India News

इससे पहले राजपाल यादव ने भी काले ब्लेज़र और नीली पतलून में पलाश के साथ एक तस्वीर साझा की। इसके कैप्शन में लिखा, “कान्स 2024 में पहुंचे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

काम चालू है की कहानी

फिल्म एक समर्पित पिता मनोज पाटिल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन तब बिखर जाता है जब उसकी बेटी गुड़िया की प्रशासनिक लापरवाही के कारण एक दुखद दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है। इस तरह की त्रासदियों को दोबारा होने से रोकने के लिए दृढ़ संकल्प, मनोज अपने दुःख को अन्य बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक क्रांतिकारी आंदोलन में बदल देता है।

जिया मानेक और कुरंगी नागराज अभिनीत यह फिल्म 19 अप्रैल से जी5 पर स्ट्रीमिंग शुरू कर चुकी है। इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने कान्स के लिए काम चालू है की सिफारिश की थी, जिसके लिए राजपाल ने कई साक्षात्कारों में आभार व्यक्त किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT