होम / Cannes 2024: TMKOC की Deepti Sadhwani ने रेड कार्पेट पर कृति सेनन का लुक किया कॉपी, देखें तस्वीर -Indianews

Cannes 2024: TMKOC की Deepti Sadhwani ने रेड कार्पेट पर कृति सेनन का लुक किया कॉपी, देखें तस्वीर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 7:51 pm IST
Cannes 2024: TMKOC की Deepti Sadhwani ने रेड कार्पेट पर कृति सेनन का लुक किया कॉपी, देखें तस्वीर -Indianews

Deepti Sadhwani and Kriti Sanon

India News (इंडिया न्यूज़), TMKOC Deepti Sadhwani Copy Kriti Sanon Look on Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 (Cannes Film Festival 2024) आधिकारिक तौर पर शुरू हो गया है और इंटरनेट दुनिया भर की मशहूर हस्तियों के लुक से भरा हुआ है। इस दौरान तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी (Deepti Sadhwani) ने भी उद्घाटन समारोह में प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपनी शुरुआत की। अब उन्होंने अपने डे 3 लुक के साथ नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया है। अभिनेत्री ने वही गाउन पहना था, जो बॉलीवुड ब्यूटी कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 2022 में एक इवेंट में पहना था।

दीप्ति साधवानी का तीसरा दिन कान्स में लुक

आपको बता दें कि 3 मई को दीप्ति साधवानी ने होटल से निकलने और कार में बैठने का एक वीडियो अपलोड किया था। उन्होंने एक लंबे पीले निशान के साथ एक झिलमिलाता गाउन पहना था, जिसे उन्होंने कार के अंदर आते ही सावधानी से इकट्ठा किया था। वीडियो शेयर करने के साथ दीप्ति साधवानी ने कैप्शन में लिखा, “77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में तीसरा दिन @michaelcinco5 आउटफिट में। रेड कार्पेट पर मारने के लिए तैयार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर-राजकुमार राव का मजेदार वीडियो आया सामने, नूडल्स और पुचका खाते आए नजर -Indianews – India News

दीप्ति साधवानी ने कॉपी किया कृति सेनन का लुक?

साल 2022 में कृति सेनन ने IIFA इवेंट में यही गाउन पहना था। कृति ने अपने बालों को एक बन में बांधकर इसे अलग तरह से स्टाइल किया। गाउन फिलिपिनो फैशन डिजाइनर, माइकल सिनको के घर से है। वहीं रेड कार्पेट लुक के लिए दीप्ति ने अपने बालों को लूज वेव्स में खुला रखा था। कई यूजर्स ने दीप्ति साधवानी और कृति सेनन के गाउन में समानता देखकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ‘इफ्फा अवार्ड्स 2022 में कृति सेनन द्वारा उसी डिजाइनर द्वारा वही गाउन पहना गया है और उसने अब वही गाउन पहना है।’

बाल ठाकरे के पोते Aaishvary Thackeray करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, पांच साल से कर रहे हैं तैयारी -Indianews – India News

बता दें कि दीप्ति साधवानी की रेड कार्पेट उपस्थिति के बारे में बात करते हुए, उद्घाटन समारोह में, उन्होंने एक नारंगी गाउन पहना था जिसमें रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सबसे लंबा निशान था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Sadhwani (@iamdeeptisadhwani)

दीप्ति साधवानी का वर्कफ्रंट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए, दीप्ति ने गोकुलधाम प्रीमियर लीग 3 के दौरान एक मेजबान की भूमिका निभाई। उन्होंने एक मराठी रियलिटी शो, हास्य सम्राट की भी मेजबानी की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT