होम / इंतजार नहीं कर सकती…, Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई पोस्ट -IndiaNews

इंतजार नहीं कर सकती…, Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई पोस्ट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya: नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या पिछले कुछ हफ़्तों से अपने अशांत रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए  हैं। ऐसी अफवाह थी कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं और नताशा गुजारा भत्ता के तौर पर हार्दिक से उनकी 70 प्रतिशत संपत्ति ले लेंगी। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने अलगाव के बारे में खुलकर बात नहीं थी। अब हाल ही में नताशा को अपने ससुराल वालों के साथ देखा गया, जहां उन्होंने अलगाव के किसी भी दावे का खंडन किया।

  • नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की पोस्ट
  • नतासा स्टेनकोविक ने दिखाई सुखद पलों की झलकियाँ

Dharmendra: धर्मेंद्र ने शेयर किया अनोखा वीडियो, कहा- वह मेरे साथ फ्री महसूस करते हैं दोस्त-Indianews

नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की पोस्ट

इसके अलावा, नताशा ने अपने प्यारे बच्चे की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक क्यूट पांडा-एम्ब्रॉयडेड टी-शर्ट ड्रेस में सजी हुई है। इसके ऊपर उन्होंने लिखा, “बेबी रोवर पांड्या”, जो इस बात का साफ संकेत था कि नताशा अभी भी पांड्या बहू हैं और उनका तलाक नहीं होने वाला है। हालांकि, हाल ही में दिवा ने अपने IG पर एक ऐसी कहानी शेयर की जिसने एक बार फिर सभी को चौंका दिया।

Natasa Stankovic Insta post
Natasa Stankovic Insta post

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

13 जून, 2024 को, नताशा ने नैतिकता और सम्मान पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक पोस्ट साझा की। पोस्ट ने इस बात पर प्रकाश डाला कि जैसे-जैसे कई चीजें ट्रेंड के रूप में वापस आ रही हैं, वह नैतिकता, सम्मान और बुद्धिमत्ता के फिर से ट्रेंड बनने का इंतजार नहीं कर सकती।

नतासा स्टेनकोविक ने दिखाई सुखद पलों की झलकियाँ 

नतासा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक ग्रुप साझा किया, जहाँ उन्होंने अपने जीवन के सभी सुखद पलों को दिखाया। इसमें उनके बेटे अगस्त्य के साथ उनकी तस्वीरें, बच्चों के खेलने की तस्वीरें, जिम में कसरत करने की तस्वीरें और बहुत कुछ शामिल था। उन्होंने अपने बेटे के साथ मौज-मस्ती के लिए पौधे भी लगाए, लेकिन उनकी सभी पोस्ट में हार्दिक गायब थे।

Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीर की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT