होम / Celebrity Breakups 2024: हार्दिक-नतासा से अर्जुन-मलाइका तक, साल 2024 में टूटा इन सितारों का घर

Celebrity Breakups 2024: हार्दिक-नतासा से अर्जुन-मलाइका तक, साल 2024 में टूटा इन सितारों का घर

Babli • LAST UPDATED : July 19, 2024, 10:24 am IST

Celebrity Breakups 2024

India News(इंडिया न्यूज), Celebrity Breakups 2024: साल 2024 सभी के लिए बदलाव का साल रहा हैं। इस साल मनोरंजन इंडस्ट्री में कई हाई-प्रोफाइल ब्रेकअप और तलाक भी देखे गए हैं। बॉलीवुड सितारों से लेकर टेलीविज़न हस्तियों तक, वो रिश्ते जो कभी कपल्स गोल्स सेट किया करते थे, खत्म हो गए हैं। यहाँ 2024 के अब तक के कुछ सबसे बड़े सेलिब्रिटी अलगावों पर एक नज़र डाली गई है।

  • साल 2024 में टूटा इन सितारों का घर
  • ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग
  • ईशा देओल और भरत तख्तानी

Stree 2 की रिलीज से पहले अगले पार्ट का हुआ खुलासा, Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao की स्त्री 3 का टाइटल भी किया रिवील

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और उनके बिजनेसमैन पति टिम्मी नारंग ने 2024 की शुरुआत में अपने अलगाव की घोषणा की, जिससे उनकी एक दशक से ज्यादा साथ गुजारी शादी खत्म हो गई। 2009 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने अपनी बेटी रिआना की सह-पालन-पोषण करना जारी रखा है और उसकी खातिर सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की इच्छा व्यक्त की है।

ईशा देओल और भरत तख्तानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और भरत तख्तानी का अलग होना कई लोगों के लिए एक झटका था। इस जोड़े ने 29 जून, 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक सादे समारोह में शादी की थी। उनकी दो बेटियाँ हैं, राध्या और मिराया। ईशा और भरत ने एक संयुक्त बयान से अपने अलगाव की घोषणा की, जिसमें उन्होंने अपने बच्चों की सह-पालन-पोषण सौहार्दपूर्ण तरीके से करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

कौन हैं Aanvi Kamdar? CA से बनीं थी इन्फ्लुएंसर, इंस्टाग्राम रील बनाते गई जान

दलजीत कौर और निखिल पटेल

टेलीविजन फेम दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल ने भी 2024 में अलग होने का फैसला किया। दलजीत, जो टीवी शो में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं, ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल से एक निजी समारोह में शादी की थी। दलजीत ने सार्वजनिक रूप से निखिल पर विवाहेतर संबंध में शामिल होने का आरोप लगाया, जबकि बाद वाले ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़ने और भारत लौटने का फैसला किया, जिसके कारण उनका अलगाव हो गया।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

2024 का सबसे बड़े अलगावों में से एक बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का अलगाव था। कई सालों से रिलेशनशिप में रह रहे इस कपल को अक्सर अपने प्यार के सार्वजनिक प्रदर्शन और ग्लैमरस अपीयरेंस के लिए लाइमलाइट में रखा जाता था। हालांकि, मई में अफ़वाहें फैलने लगीं कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है। जब मलाइका ने अर्जुन के जन्मदिन के जश्न में हिस्सा नहीं लिया, तब अटकलें और तेज़ हो गईं। हालाँकि, दोनों ने अफ़वाहों पर चुप्पी बनाए रखी है।

Hardik के साथ तलाक के बाद जमकर ट्रोल हुई Natasa Stankovic, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने भी 2024 में अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। 1 जनवरी, 2020 को सगाई करने वाले और बाद में शादी करने वाले इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य है। उनके अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया के ज़रिए की गई। पूर्व जोड़े ने पहले तलाक की अफ़वाहों को हवा दी थी जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया था।

गणेश की मूर्ति के बाद विदेशी एक्ट्रेस Kim Kardashian ने हाथी की मूर्ति के साथ दिए पोज, मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT