होम / अजीबोगरीब हेल्दी खाने के लिए इतने लाख चाई करते है सेलिब्रिटी शेफ़, Anurag Kashyap ने लगाई फटकार -IndiaNews

अजीबोगरीब हेल्दी खाने के लिए इतने लाख चाई करते है सेलिब्रिटी शेफ़, Anurag Kashyap ने लगाई फटकार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kashyap on Celebrity Chef: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप बॉलीवुड की एक जानी मानी शख्सियत हैं। कई सालों से हिंदी सिनेमा में योगदान दे रहे कश्यप ने हाल के दिनों में अपने काम के लिए ग्लोबल पहचान हासिल की है। प्रोजेक्ट्स के अलावा, कश्यप अपनी बेबाक राय के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं जो अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप ने सेट पर देखी गई सबसे हास्यास्पद कहानी के बारे में खुलकर बात की है।

  • अनुराग कश्यप ने सेलिब्रिटी शेफ़ के बारे में की बात
  • फिल्म मेकर ने होटल से बर्गर माँगने को किया याद 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती Deepika Padukone की इस ब्लैक ड्रेस की कीमत जान रह जाएंगे हैरान, जानें हील्स और जूलरी की कीमत -IndiaNews

अनुराग कश्यप ने सेलिब्रिटी शेफ़ के बारे में की बात

अपने एक इंटरव्यू में, अनुराग कश्यप ने साझा किया कि एक अभिनेता के पास एक शेफ़ है जो उसके लिए ‘स्वस्थ’ भोजन पकाने के लिए हर रोज 2 लाख रुपये लेता है। कश्यप ने कहा, “किसी के पास एक शेफ़ है जो इस अजीबोगरीब हेल्दी खाने को बनाने के लिए प्रतिदिन 2 लाख रुपये लेता है। जो देख के लगता था ‘ये खाना है…ये तो पक्षियों का चारा है’?” अपने हाथों के हाव-भाव दिखाते हुए, फिल्म मेकर ने कहा, “इतना छोटा सा आटा था।”

अनुराग कश्यप ने आगे जोर देकर कहा कि अभिनेता को “स्वास्थ्य संबंधी समस्या” थी और उन्होंने यह कहते हुए अभिनय किया, “मैं सिर्फ़ यही खाता हूँ। मुझे इतनी एलर्जी है।”

हल्दी सेरेमनी से पहले सैलून के बाहर स्पॉट हुए Zaheer Iqbal, अपनी दुल्हन Sonakshi Sinha को लाने की तैयारी में जुटे -IndiaNews

फिल्म मेकर ने होटल से बर्गर माँगने को किया याद 

अनुराग कश्यप ने एक सुदूर इलाके में शूटिंग के दौरान की एक घटना को भी याद किया, जिसमें एक अभिनेता ने अपने ड्राइवर को एक स्पेशल बर्गर लाने के लिए पाँच सितारा होटल में जाने के लिए कहा था। कश्यप ने कहा कि अभिनेता शाकाहारी सामग्री वाले एक विशिष्ट अनाज वाले बर्गर चाहते थे और उन्होंने अन्यथा खाना खाने से इनकार कर दिया। फिल्म निर्माता ने याद किया कि अभिनेता तक बर्गर पहुँचाने के लिए ड्राइवर को कार में तीन घंटे आगे-पीछे यात्रा करनी पड़ी।

Ira Khan-Nupur Shikhare ने अपनी सबसे क्यूट डेट नाइट से फोटो की शेयर, रोजर फेडरर भी आए नजर, देखें पोस्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT